मैंने चंदिमल की बल्लेबाज़ी से बहुत कुछ सीखा हैं: शाकिब | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मैंने चंदिमल की बल्लेबाज़ी से बहुत कुछ सीखा हैं: शाकिब 

मैंने चंदिमल की बल्लेबाज़ी से बहुत कुछ सीखा हैं: शाकिब

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कोलंबो में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में बाग्लादेश के बल्लेबाज शाकिब-अल-हसन ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली। मैच के दूसरे दिन के शुरुआत में बांग्लादेश ने जल्दी ही दो विकेट गवां दिए थे। इस दौरान लग रहा था, कि यह टीम 338 रन पर ही सिमट जायेगी। लेकिन शाकिब ने ऐसा नहीं होने दिया। उन्होंने अपनी शतकीय पारी की बदौलत 467 रन बनवाये।  महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच ने किया खुलासा, बताया कब धोनी कहेंगे क्रिकेट को अलविदा

शाकिब ने श्रीलंकाई खिलाड़ी दिनेश चंदीमल बारे में कहा, कि ”मैंने चंदिमल को बल्लेबाजी करते देखा है। उनकी बल्लेबाजी से काफी कुछ सीखा जा सकता है। हालांकि पिछली पारी में वो जल्दी ही आउट हो गए थे।”

गौरतलब है, कि यह बांग्लादेश का सौवां टेस्ट मैच है। इसलिए बांग्लादेश टीम की पूरी कोशिश रहेगी, कि इस टेस्ट मैच को यादगार बनाया जा सके। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने भी इस टेस्ट मैच के बाद जश्न मनाने की इच्छा जताई थी। लेकिन टीम का घरेलू मैदान न होने से कुछ बंदिश या अंकुश लग सकता है।

इस मैच के लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने अलग तरीके की रणनीति बनाई है। जिससे इस मैच को जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट का नया इतिहास रच सके। वहीं खिलाड़ियों ने इस बात पर सहमति भी जताई है, कि हर दिन का खेल अलग तरीके से खेलने की कोशिश रहेगी।  राहुल द्रविड़ की सिफ़ारिश से तमिलनाडु की टीम में शामिल हुआ 17 साल का युवा खिलाड़ी, जल्द मिल सकती है भारतीय टीम में जगह

आपको बता दें, कि दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में श्रीलंका ने ऑल-आउट होने तक 338 रन बनाए। वहीं जवाब में उतरी बांग्लादेश ने ऑल-आउट होने तक 467 रन बनाए। बांग्लादेश की इस पारी में शाकिब-अल-हसन के साथ तमीम इकबाल ने 49 और मोसादिक हुसैन ने 75 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Related posts