मिलिंद कुमार अब सिक्किम छोड़ त्रिपुरा की घरेलू टीम में हुए शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली का ये पसंदीदा और पिछले साल का रणजी स्टार अब इस टीम से खेलते आएगा नजर 

विराट कोहली का ये पसंदीदा और पिछले साल का रणजी स्टार अब इस टीम से खेलते आएगा नजर

दिल्ली की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके मिलिंद कुमार ने पिछली बार 2018-2019 में सिक्किम की रणजी टीम में शामिल होकर लाजवाब बल्लेबाजी कर हाईएस्ट स्कोरर रहे। उसने 121.00 के औसत से 1331 रन बनाए थे। लेकिन अब यह खिलाड़ी त्रिपुरा की घरेलू टीम में शामिल हो गया है।

मिलिंद कुमार त्रिपुरा की घरेलू टीम में हुए शामिल

मिलिंद कुमार

दिल्ली के इस क्रिकेटर ने पिछले दो साल से दिल्ली की घरेलू टीम में जगह न पाकर पिछले साल बेहतर अवसरों की तलाश में सिक्किम की टीम से खेलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। मिलिंद ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में 14 पारियों में छह शतक और चार अर्द्धशतक लगाए थे। पिछले सीजन में 261 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा।

स्पोर्टस्टार के अनुसार, सिक्किम मिलिंद कुमार को बनाए रखना चाहता था, लेकिन मिलिंद कॉन्ट्रैक्ट जारी रखने के लिए उत्सुक नहीं थे और चाहते थे कि वे प्लेट ग्रुप में न रहें।

उन्होंने स्पोर्टस्टार के हवाले से कहा,

“मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया है और अपनी नई टीम के लिए अच्छा क्रिकेट खेलने की खुद से उम्मीद की है।”

मिलिंद कुमार, वर्तमान में दुलीप ट्रॉफी में इंडिया ग्रीन की टीम से खेल रहे हैं और आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार हैं।

“मैं एक चुनौतीपूर्ण प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हूं। उम्मीद है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करुंगा। आपको बता दें, अब मिलिंद त्रिपुरा ग्रुप सी में खेलेंगे।

मिलिंद को रखना चाहती थी सिक्किम

मिलिंद कुमार

सिक्किम क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों में से एक ने कहा

“हम मिलिंद के साथ जारी रखना चाहते थे, लेकिन उन्होंने एक अलग टीम के लिए खेलना चुना। हम एक खिलाड़ी को वापस रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते, इसलिए हमने उसके लिए एनओसी जारी कर दिया है। ” 

दूसरी तरफ, सिक्किम ने आगामी सीजन के लिए मणिपुर के घरेलू क्रिकेटर यशपाल सिंह और मुंबई के स्पिनर इक़बाल अब्दुल्ला को चुना है।

आपको बता दें, 2018-2019 में मिलिंद ने सिक्किम की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इसके बाद से ही हर टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के बारे में सोच रहा होगा।

Related posts