हार्दिक पांड्या के लिए बेस्ट लैफ्ट हैंडर खिलाड़ी हैं क्रुणाल, अपने स्टाइल में किया विश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा लेफ्ट हैंडेड खिलाड़ी, अनोखे अंदाज में किया विश 

हार्दिक पंड्या ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा लेफ्ट हैंडेड खिलाड़ी, अनोखे अंदाज में किया विश

13 अगस्त को पूरी दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय लैफ्ट हैंडर डे मनाया जाता है। दाएं हाथ के खिलाड़ी तो आपको ढ़ेरों मिल जाएंगे लेकिन बाएं यानि की लेफ्ट हैंडर्स खिलाड़ी कम ही होते हैं। यदि भारतीय क्रिकेट के इतिहास को उठाकर देखें तो युवराज सिंह, सौरव गांगुली, जहीर खान आदि खिलाड़ियों का चेहरा आपके दिमाग में आता है। लेकिन हमारे ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी लैफ्ट हैंडर हैं और उनके खेल का जादू तो हाल में ही आपने देखा होगा।

आईसीसी ने शेयर की लेफ्ट हैंडर खिलाड़ियों की तस्वीर

इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने कुछ महान लेफ्ट हैंडर क्रिकेटरों की तस्वीरें शेयर कीं। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईसीसी के इस ट्वीट पर रीट्वीट किया और अपने भाई क्रुनाल की एक तस्वीर साझा की जो बाएं हाथ के ऑलराउंडर हैं।

हार्दिक पांड्या ने बड़े भाई की फोटो के साथ किया री-ट्वीट

हार्दिक पांड्या ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। आज जब आईसीसी ने महान लेफ्ट हैंडर खिलाड़ियों की फोटो शेयर की और उन्हें इंटरनेशन लैफ्ट हैंडर डे विश किया तो हार्दिक ने भी उनके ट्विटी को री-ट्वीट किया। हार्दिक ने अपने बड़े भाई और ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या की फोटो शेयर कर लिखा- यह भी हैं।

आईपीएल फ्रैंचाइज़ी चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस, जिसके लिए पांड्या ब्रदर्स खेलते हैं उन्होंने भी हार्दिक के पोस्ट का एक एनिमेटेड जिफ़ के साथ जवाब दिया।

क्रुणाल पांड्या ने जीता मैन ‘ऑफ द सीरीज’ का खिताब

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने विंडीज को क्लीन स्वीप कर दिया। 3 मैचों की इस सीरीज में क्रुणाल ने सभी मैचों में एम्प्रेसिव परफॉर्मेंस किया और ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का खिताब अपने नाम कर लिया।

बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने दो पारियों में 32 रन बनाए और 43 रन देकर तीन विकेट लिए। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूसरे टी20 मैच में दिखा। जिसमें उन्होंने भारत के स्कोर को पांच के लिए 167 पर पहुंचाने के लिए सिर्फ 13 गेंदों पर नाबाद  20 रनों की शानदार पारी खेली।

Related posts