लेंडल सिमंस ने अपनी शानदार पारी का श्रेय इन्हे दिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsWI : ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेंडल सिमंस ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज 

INDvsWI : ‘मैन ऑफ़ द मैच’ लेंडल सिमंस ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज

हैदराबाद में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया था. आज इन दोनों टीमों के बीच तिरुवनंतपुरम में दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जहाँ पर दोनों टीमों के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला. जहाँ पर वेस्टइंडीज की टीम ने हार के बाद वापसी करते हुए भारत को 8 विकेट से हराया. लेंडल सिमंस ने अपनी पारी का श्रेय टीम को दिया.

अपनी पारी के बारे में बोले लेंडल सिमंस

INDvsWI : 'मैन ऑफ़ द मैच' लेंडल सिमंस ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज 1

भारत की टीम के खिलाफ दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने शानदार वापसी की और तिरुवनंतपुरम में उन्होंने भारत को 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में उन्होंने अपनी टीम के लिए बहुत ही शानदार पारी खेली. जिसमें उन्होंने 45 गेंदों पर 67 रन बनाये. जिसमें 4 चौके और 4 छक्के लगाये थे. अपनी पारी के बोलते हुए लेंडल सिमंस ने कहा कि

” जैसे भारत के खिलाफ खेलना हमेशा अच्छी चुनौती होती है. कुछ समय के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला, सर्किट पर वापस आना अच्छा है. वे लोग बॉल वन से अटैक पर जा सकते हैं. लेकिन मैं थोड़ा पुराना स्कूल वाले क्रिकेट खेलता हूँ.”

टीम में अपनी भूमिका पर भी बोले लेंडल सिमंस

INDvsWI : 'मैन ऑफ़ द मैच' लेंडल सिमंस ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज 2

लंबे समय के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे लेंडल सिमंस ने इस युवा टीम में अपनी भूमिका के बारें में बताते हुए मैच प्रेजेंटेशन पर कहा कि

” शुरू में मेरा काम समय लेकर खेलना होता है. टीम में मेरी भूमिका को मैं अच्छे से समझ रहा हूँ. पावरप्ले में मेरा काम कठिन हो जाना है.  पावरप्ले में  बल्लेबाजी करने के लिए आसानी होती है.  गेंद को चारों ओर से मारना भी आसान होता है.  एक बार जब आप उस विकेट पर पहुंच जाते हैं, तो अपने आप आसानी से शॉट्स खेल सकते हैं.”

अब मुंबई में होगा फ़ाइनल मुकाबला

INDvsWI : 'मैन ऑफ़ द मैच' लेंडल सिमंस ने बताया अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज 3

अब इन दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जायेगा. जहाँ पर दोनों टीमें जीत दर्ज करके एकदिवसीय सीरीज के लिए जाए. जिसकी शुरुआत 15 दिसंबर से चेन्नई के मैदान पर होना है. ये सीरीज बहुत रोमांचक होगा. जिसके पहले मुंबई में दोनों टीमों में फाइनल मुकाबला होगा.

Related posts