IPL 2022- आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने कही ये खास बात 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में जबरदस्त रोमांच छाया हुआ है। इसी रोमांच के बीच शुक्रवार को इस सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश में जुटी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को 54 रनों से बड़ी हार दी।

पंजाब किंग्स की आरसीबी पर शानदार जीत

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब किंग्स ने मैच में किसी भी वक्त आरसीबी को नहीं आने दिया, जहां उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

IPL 2022- आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने कही ये खास बात 2

इसके जवाब में आरसीबी को पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने 20 ओवर में केवल 155 रन के स्कोर पर ही रोक लिया और शानदार जीत हासिल करते हुए प्लेऑफ के लिए उपनी उम्मीदों को बनाए रखा है।

बेयरेस्टो के बाद आया लियाम लिविंगस्टोन का तूफान

पंजाब किंग्स के लिए इस मैच में जॉनी बेयरेस्टो ने जबरदस्त पारी खेली। लेकिन इनके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने एक बार फिर से अपना दमखम दिखाया। लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेल अपनी टीम पंजाब किंग्स को 200 रन के पार पहुंचाने में खास योगदान दिया।

IPL 2022- आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने कही ये खास बात 3

लियाम लिविंगस्टोन मैच के बाद काफी खुश दिखे। मैच के बाद उन्होंने कहा कि,  “इस छोटी बाउन्ड्री को देखते हुए मुझे लगा था कि हमने दस पंद्रह रन कम बनाए हैं,क्योंकि पिच पर गेंद आसानी से बल्ले पर आ रही थी।  हालांकि सभी हमारे गेंदबाजों ने उम्दा गेंदबाजी की, जिसका पूरा श्रेय उन्हे जाता है।”

लिविंगस्टोन ने बेयरेस्टो की जमकर की तारीफ

इसके बाद लिविंस्टोन ने जॉनी बेयरेस्टो की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि हमारे लिए जॉनी(बेयरेस्टो) ने टोन सेट किया। उन्होंने जिस तरह से पहले ही ओवर से बल्लेबाजी की, उससे बाद के बल्लेबाजों के लिए काम आसान कर दिया। उन्होंने हमे आज ना केवल मैच में आगे रखा, बल्कि मानसिक रूप से भी हमें मजबूती दी। हम जानते हैं कि वो टॉप ऑर्डर में कितने खतरनाक हो सकते हैं, जो उनकी आज की बल्लेबाजी से दिखा।”

IPL 2022- आरसीबी के खिलाफ शानदार जीत के बाद लियाम लिविंगस्टोन ने कही ये खास बात 4

“जहां भी टीम के कोच और कप्तान मुझे बल्लेबाजी कराना चाहेंगे मेरी यही कोशिश रहेगी कि मैं ज्यादा से ज्यादा अपना योगदान दूं।”