चोटिल लियाम लिविंगस्टोन कुछ इस तरह से उतरे बल्लेबाजी के लिए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम को हार से बचाने के लिए चोटिल अंगुठे के साथ मैदान पर उतरे कप्तान लियाम लिविंगस्टोन और फिर 

टीम को हार से बचाने के लिए चोटिल अंगुठे के साथ मैदान पर उतरे कप्तान लियाम लिविंगस्टोन और फिर

इंग्लैंड में यॉर्कशायर और लैंकशायर के बीच मैच खेल गया. जिसमें यॉर्कशायर ने 118 रनों से जीत हासिल की. मैच के दौरान लैंकशायर के कप्तान लियाम लिविंगस्टोन अंगूठे में गेंद लगने से चोटिल हो गए थे. मगर इसके बावजूद वह अपनी टीम की हार टालने लिए बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे. हालांकि वह टीम की हार को बचा नही सके और बिना कोई रन बनाए ही उन्हें वापस लौटना पड़ा.

टीम को हार से बचाने के लिए चोटिल अंगुठे के साथ मैदान पर उतरे कप्तान लियाम लिविंगस्टोन और फिर 1

कुछ इस तरह से बल्लेबाजी के लिए उतरे लियाम लिविंगस्टोन

चोटिल कप्तान लियाम लिविंगस्टोन को 11वें नंबर प बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा. लियाम का बाएं हाथ का अंगूठा चोटिल था. इसलिए वह उसके बचाव के लिए एक छोटे लेग पैड के साथ मैदान पर उतरे.

22 जुलाई से शुरु हुए इस चार दिवसीय मैच में यॉर्कशायर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. जिसके बाद लिथ के 77 और रूट के 22 रनों की मदद यॉर्कशायर ने 192 रन बनाए. जिसके जवाब में उतरी लैंकशायर 109 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी. जिसमें एएल डवीस की 51 रनों की अर्द्धशतकीय पारी शामिल है.

टीम को हार से बचाने के लिए चोटिल अंगुठे के साथ मैदान पर उतरे कप्तान लियाम लिविंगस्टोन और फिर 2

दूसरी में यॉर्कशायर ने 239 रन बनाए. जिसमें जोनी बैरस्टो और ब्रूक ने 82 और 55 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली. जबकि कप्तान स्टीव पीटरसन 45 रन बनाकर नाबाद रहे. अब लैंकशायर को जीत के लिए 323 रनों की जरुरत थी. मगर शुरुआत अच्छी मिलने के बाद भी लैंकशायर 204 रनों पर ही ऑल आउट हो गयी.

लैंकशायर का पहला विकेट 54 रन पर 14वें ओवर में गिरा. जबकि दूसरा 86 रन पर 25 वें ओवर में गिरा. इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरु हुआ और एक बाद एक बल्लेबाज आउट होते हो गए.

बीच में 6ठे विकेट लिए 80 रनों की साझेदारी हुई मगर वह लक्ष्य तक पहुंचने के लिए काफी नही थी. अंत में कप्तान लियाम को 11वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा, लेकिन वह इससे पहले एक बॉल खेल पाते टीम ऑल आउट हो गयी.

Related posts

Leave a Reply