लियाम प्लंकेट ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर जताई निराशा, ईसीबी ने दी सफाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लियाम प्लंकेट ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर जताई निराशा, ईसीबी ने दी सफाई 

लियाम प्लंकेट ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर जताई निराशा, ईसीबी ने दी सफाई

विश्व विजेता इंग्लैंड की क्रिकेट बोर्ड ने 2019-20 सीजन के लिए खिलाड़ियों के नये सालाना कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा कर दी है। इसमें जोफ्रा आर्चर, जो डेनली और रोरी बर्न्स के रूप में तीन नये नाम शामिल किये गये हैं। वहीं तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट, डेविड विली और सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को इससे बाहर कर दिया गया है।

लियाम प्लंकेट का शानदार अच्छा

लियाम प्लंकेट ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर जताई निराशा, ईसीबी ने दी सफाई 1

लियाम प्लंकेट ने इंग्लैंड के लिए पिछले कुछ समय में अच्छा प्रदर्शन किया है। विश्व कप 2019 में भी उन्होंने 7 मैचों में 11 विकेट लिए थे। फाइनल में उन्होंने केन विलियमसन समेत तीन बल्लेबाजों को आउट किया था।

इसके बावजूद उन्हें सालाना कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला कई लोगों के लिए चौंकाने वाला है। खुद प्लंकेट को भी ईसीबी का यह फैसला समझ नहीं आया है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने दो ट्वीट किए और साथी खिलाड़ियों को कॉन्ट्रैक्ट मिलने पर बधाई दी।

क्यों नहीं मिली जगह?

लियाम प्लंकेट ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर जताई निराशा, ईसीबी ने दी सफाई 2

लियाम प्लंकेट को सालाना कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने का बारे में ईसीबी के डायरेक्टर एश्ले जाइल्स में बयान दिया है। उनके अनुसार कॉन्ट्रैक्ट यह देखकर दिया गया है कि खिलाड़ी अगले 3-4 की स्कीम में फिट होता है या नहीं और प्लंकेट इसमें फिट नहीं होते। उन्होंने कहा

“प्लंकेट, मॉर्गन के प्रमुख खिलाड़ी हैं लेकिन अगले चार साल में आईसीसी विश्व कप है और उससे पहले दो टी-20 विश्व कप भी है। वह अगले 12-24 महीने के के प्लान में फिट नहीं बैठते। वह टीम के सबसे फिजिलकी फिट खिलाड़ियों में शामिल हैं। विश्व कप और विश्व कप फाइनल में उनकी भूमिका सबसे अच्छी रही। उन्हें वास्तव में उस उपलब्धि पर गर्व होना चाहिए, और उन्होंने एक टीम के रूप में क्या किया, लेकिन हम सभी को आगे बढना है।”

Related posts