चुनौती : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चुनौती : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट 

चुनौती  : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट

ये तो आप सभी जानते है, कि इन दिनों वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड दौरे पर है. जहां उसे पहले टेस्ट सीरीज में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था.

लेकिन दौरे के 16 सितम्बर को खेले गये एकमात्र टी20 मैच में मेहमान वेस्टइंडीज ने मेजबान इंग्लैंड टीम को 21 रन से हरा दिया था.

अब मंगलवार से वनडे की बारी 

चुनौती  : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट 1

वेस्टइंडीज की टीम ने अपने इंग्लैंड दौरे में टेस्ट मैच और टी20 मैच की श्रंखला तो खेल ली है, लेकिन अब मंगलवार 19 सितम्बर से दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. कल मंगलवार को सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जायेगा.

पहले वनडे से पहले गेल को मिली चुनौती 

चुनौती  : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट 2

दौरे के एकमात्र टी20 मैच में 3 चौके व 4 छक्कों की मदद से 21 गेंद में 40 रन की एक तूफानी पारी खेलने वाले वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल को इंग्लैंड के एक तेज गेंदबाज ने चुनौती दे डाली है.

आपको बता दे, कि वेस्टइंडीज के तूफानी ओपनर क्रिस गेल 2015 विश्वकप के लम्बे अंतराल के बाद मंगलवार को वनडे मैच में खेलने उतरेंगे. मगर गेल को मैच में उतरने से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने कड़ी चुनौती दे दी है.

तैयार हूं गेल का सामना करने के लिए

चुनौती  : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट 3

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने स्पोर्ट 24 से बात करते हुए कहा,

“मैं वनडे सीरीज में गेल का सामना करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं, मैं जानता हूं गेल वनडे क्रिकेट में लम्बे समय बाद वापसी कर रहे है, इसलिए वह पहले वनडे में कुछ खास करना चाहेंगे, लेकिन मैं उनके खिलाफ एक खास रणनीति से गेंदबाजी करूँगा और उन्हें जल्द से जल्द पवेलियन भेजने की कोशिश करूँगा.

हम सभी गेल का वास्तविक गेम को अच्छे से जानते है, वह हर गेंद को मैदान से बाहर भेजने की कोशिश करते है, लेकिन मैं भी गेल के सामने मैदान में अपनी पूरी तैयारी के साथ जाऊंगा.”

मजबूत टीम से ही खेलना चाहते थे 

चुनौती  : क्रिस गेल को चुनौती देते हुए ये क्या बोल बैठे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट 4

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ने स्पोर्ट 24 से बात करते हुए आगे कहा,

“यह अच्छा है कि वेस्टइंडीज के सारे  अनुभवी खिलाड़ी इस वनडे सीरीज को खेलने आये है, क्योंकि हम भी वेस्टइंडीज की एक मजबूत टीम से ही भिड़ना चाहते थे, अगर हम एक बेहतर टीम को हराकर आगे जायेंगे, तो वह हमारी टीम के आत्मविश्वास के लिए आगे अच्छा साबित होगा.”

 

Related posts

Leave a Reply