नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप 

नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट के मैदान पर अपने शानदार खेल से कई शानदार उपलब्धियां हासिल की हुई है और वह अपनी इन उपलब्धियों के कारण पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा लोकप्रिय है. बता दें, कि 4 जुलाई साल 2010 में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने देहरादून की साक्षी रावत से शादी कर ली थी. दोनों की 6 फरवरी साल 2015 को एक बेटी हुई थी, जिसका नाम दोनों ने जीवा धोनी रखा है.

सोशल मीडिया में जीवा के मजेदार वीडियो होते रहते है वायरल 

नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप 1

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी भी लोकप्रियता के मामले में किसी सेलिब्रेटी से पीछे नहीं है. जीवा का यहां तक कि इन्स्टाग्राम अकाउंट भी है जिसे उनकी मम्मी साक्षी धोनी ने बनाया है.

जब भी सोशल मीडिया में जीवा को लेकर कोई फोटो या वीडियो आता है, तो उसे खूब पसंद किया जाता है और उस फोटो या वीडियो में जीवा को जमकर लाइक मिलते है और उनकी क्यूटन्स को काफी सारहा जाता है.

पापा धोनी का मेकप करते हुए जीवा का वीडियो वायरल

नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप 2

जीवा का अपने पापा धोनी के साथ सोशल मीडिया में वीडियो आता ही रहता है. कभी जीवा अपने वायर वीडियो में रोटी बनाते हुए सीखती नजर आती है, तो वह भजन गाते हुए सोशल मीडिया में नजर आती है.

इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे जीवा अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप करती हुई नजर आ रही है. पीछे से साक्षी धोनी जीवा को बता रही है कि किस प्रकार माही का मेकप करना है.

चाचु विराट संग भी हो चुका है एक दिलचस्प वीडियो वायरल

नन्ही जीवा बनी मेकप आर्टिस्ट, किया अपने पापा महेंद्र सिंह धोनी का मेकप 3

विराट कोहली और जीवा का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया था. इस वीडियो में जीवा के साथ लॉन में बैठे विराट जीवा से पूछते है कौन किया…? इस पर जीवा बार-बार विराट से पूछती है कौन किया… कौन किया…?

फिर विराट कोहली बोलते है, कि जीवा ने किया. इसके बाद फिर जीवा कहती है, कि यह बिल्ली ने किया और वह म्याऊ-म्याऊ की आवाज निकालने लगती है और इसके बाद विराट कोहली भी उसे म्याऊ-म्याऊ की आवाज से जीवा को डराने लगते है.

Related posts