वीडियो- लाइम लिविंगस्टोन को लगी प्राइवेट पार्ट पर गेंद, महिला ने पूछा क्या हालचाल, बल्लेबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन 1

वैसे क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों के जबरदस्त प्रदर्शन के बीच कई बार गेंद से चोट लगते देखा गया है। वैसे चोट तो खेल का हिस्सा है लेकिन कभी-कभी ऐसी जगह चोट लग जाती है जो बहुत ही खतरनाक तो होती ही साथ ही खिलाड़ी और देखने वाले सभी लोग शरमा जाते हैं या हंस पड़ते हैं, यानि कभी-कभी प्राइवेट पार्ट पर भी खिलाड़ियों को चोट लगते देखा गया है।

बिग-बैश लीग में लाइम लिविंगस्टोन के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद

क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को उनके प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने की घटना कई बार देखने को मिलती है ऐसा ही कुछ नजारा ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग-बैश लीग में देखने को मिला।

जहां पर्थ स्कोचर्स के युवा बल्लेबाज लाइम लिविंगस्टोन के साथ ये घटना घटी। बल्लेबाजी के दौरान लिविंगस्टोन को ना केवल एक बार बल्कि दो बार प्राइवेट पार्ट पर गेंद गी जिसके बाद उन्हें मैदान में कहराते देखा गया। जो नजारा हंसने का कारण बन गया।

प्राइवेट पार्ट पर चोट खाने वाले लिविंगस्टोन ने खेली मैच विनिंग पारी

बिग-बैश लीग में बुधवार को पर्थ स्कोचर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मैच खेला जा रहा था। इस मैच में पर्थ स्कोचर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को करारी मात दी तो साथ ही इस मैच में पर्थ स्कोचर्स के लिए लाइम लिविंगस्टोन जीत के नायक बने।

वीडियो- लाइम लिविंगस्टोन को लगी प्राइवेट पार्ट पर गेंद, महिला ने पूछा क्या हालचाल, बल्लेबाज ने दिया ऐसा रिएक्शन 2

लाइम लिविंगस्टोन ने मैच में पर्थ स्कोचर्स के लिए जबरदस्त पारी खेलते हुए 39 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली इसी की मदद से पर्थ स्कोचर्स ने 179 रनों के लक्ष्य को 4 विकेट के नुकसान पर 6 गेंद रहते ही हासिल कर लिया।

लिविंगस्टोन को महिला ने पूछा चोट पर सवाल तो ऐसा हो गया उनका हाल

मैच में पर्थ स्कोचर्स को जीत दिलाने वाले लाइम लिविंगस्टोन को अपनी पारी के दौरान प्राइवेट पार्ट पर दो बार गेंद लगी। गेंद लगने के बाद भी उन्होंने अच्छी पारी खेली। लिविंगस्टोन वैसे टीम को जीत दिलाने से पहले ही आउट होकर पैवेलियन लौट गए।

जब लिविंग स्टोन आउट होने के बाद पैवेलियन लौटे तो उन्हें महिला एंकर ने छोटे से इंटरव्यू के लिए पकड़ लिया। लिविंगस्टोन को वैसे तो महिला एंकर ने उनकी पारी के बारे में पूछा लेकिन साथ ही प्राइवेट पार्ट पर लगी चोट के बाद उनके हालचाल लेकर भी सवाल कर दिया। महिला एंकर के सवाल करते ही लिविंगस्टोन शरमा गए हालांकि उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि “मैं नहीं चाहूंगा कि किसी को वहां पर दो बार गेंद लगे।”