LMS World Series 2018 में भारत को करना पड़ा हार का सामना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

LMSWorldSeries2018: पाकिस्तान ने भारत को दी करारी शिकस्त, देखे बल्लेबाजो का स्कोर बोर्ड 

LMSWorldSeries2018: पाकिस्तान ने भारत को दी करारी शिकस्त, देखे बल्लेबाजो का स्कोर बोर्ड

LMS World Series 2018 में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ. इस मैच में पकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के सामने 202 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था.जिसे भारत के बल्लेबाज़ हासिल नही कर सके और टीम को हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने दिखाया दम 

Related image

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान ने 201 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए इस मैच में शुरुआत अच्छी रही. टीम के सलामी बल्लेबाज अब्दुल रज्जाक और मुदाशेर हसन भट्टी ने अच्छी साझेदारी की. इस दौरान भट्टी सिर्फ 17 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद अहमद ने 19 और अल्ताफ ने 9 रन की पारी खेली.

उनके आउट होने के बाद रज्जाक और बुखारी ने टीम को संभाला. इस दौरान बुखारी ने मात्र 26 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाए. वही उनके आउट होने के बाद रज्जाक ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया.

उन्होंने टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया. उन्होंने मात्र 26 गेंदों में 67 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 4 छक्के लगाए. उनकी इस पारी की वजह से पाकिस्तान ने 20 ओवर में 201 रन का स्कोर खड़ा किया.

भारत के बल्लेबाज़ दबाव में बिखरे 

Image result for lms world series 2018 india

202 रन के बड़े स्कोर का पीछा करते हुए भारत के बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सके और 20 ओवर में सिर्फ 151 रन ही बना सके. टीम के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन वैभव सिंह ने बनाए. उन्होंने 50 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की वजह से टीम सम्मानजनक स्कोर  तक पहुँच सकी. उनके अलावा प्रवीण ने 37 रन की पारी खेली. उनके अलावा कोई और बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और टीम को 51 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा विकेट शाहबाज़ खान ने लिए. उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर तीन विकेट हासिल किये. उनके अलावा अहमद ने भी तीन विकेट लिए.

Related posts

Leave a Reply