श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस 

श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस

केएल राहुल और मनीष पांडे ने कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में भाग लेने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के सूत्रों के मुताबिक श्रीलंका श्रीलंका से लौटने के बाद उन्होंने टूर्नामेंट में खेलने की मंजूरी दी. केपीएल के लिए यह राहत की बात है क्यंकि वो अपने अधिक तर स्टार खिलाड़ी दलीप ट्राफी के कारण खो चुका है. फिलहाल केपीएल मैसूर में खेला जा रहा है.

ये खिलाड़ी हो गये टूर्नामेंट से बाहर-

श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस 1
Getty Images

करुण नायर, आर समर्थ और के गोथम, जो क्रमशः मैसूर वारियर्स, बेंगलूर ब्लॉस्टर और बेलगवी पैंथर्स के खिलाड़ी थे, उन्हें विभिन्न दुलीप ट्रॉफी टीमों के लिए चुना गया है. परिणामस्वरूप, उन्हें अपने केपीएल टीम को छोड़ना पड़ा है. इसके अलावा, मयंक अग्रवाल को बोर्ड के अध्यक्ष इलेवन के लिए चुना गया है जो 12 सितंबर को चेन्नई में होगा. राहुल और पांडे के आगमन ने इस साल लीग के लिए एक प्रोत्साहन का काम किया है. इस साल टूर्नामेंट में सात टीमें हैं.

गुरूवार को लौटे हैं श्रीलंका से-

श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस 2

मनीष पांडे बेलागवी पैंथर्स के लिए खेलते हैं और राहुल बेल्लारी टस्कर्स की ज्र्शी पहने हुए नजर आते हैं. दोनों खिलाड़ी गुरुवार सुबह हे श्रीलंका से सफल दौरा समाप्त कर  लौटे हैं. बीसीसीआई के एक आधिकारिक ने कहा अभी हमें कोई तात्कालिक जानकारी नही मिली है कि वह केपीएल में शिरकत करने जा रहे हैं.  लेकिन यदि वह खेलते हैं तो बोर्ड को इस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

अधिकारी ने कहा, क्यों न खेलें केपीएल-

श्रीलंका दौरे से लौटे भारत के दो स्टार खिलाड़ी खेलेंगे केपीएल..एसोसिएशन ने ली राहत की सांस 3

केएससीए के एक अधिकारी ने कहा, “हम राष्ट्रीय और ए टीमों में कर्नाटक के अधिक खिलाड़ी चाहते हैं लेकिन जब दोनों उपलब्ध हैं तो उन्हें केपीएल में क्यों नहीं खेलना चाहिए? आप को बता दें,केपीएल, जो 1 सितंबर को शुरू हुआ, 23 सितंबर को समाप्त होगा.

Related posts