खुद का बचाव करते हुए दिनेश कार्तिक ने इन्हें ठहराया कोलकाता की हार का जिम्मेदार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

खुद का बचाव करते हुए दिनेश कार्तिक ने इन्हें ठहराया कोलकाता की हार का जिम्मेदार 

खुद का बचाव करते हुए दिनेश कार्तिक ने इन्हें ठहराया कोलकाता की हार का जिम्मेदार
bcci credit

आईपीएल 11 में आज कोलकाता का सामना हैदराबाद से हुआ. जहाँ आज हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन से टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही कोलकाता ने आज टीम ने तीन बड़े बदलाव किये. टीम ने जॉनसन, गिल और मावी को शामिल किया. जबकि हैदराबाद ने टीम भुवी को टीम में शामिल किया.

केकेआर के बल्लेबाज़ हुए फेल  

CREDIT BCCI

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी कोलकाता के बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सके. हैदराबाद के गेंदबाजों ने केकेआर के बल्लेबाजों को खुल कर खेलने का मौका नही दिया. जिस वजह से केकेआर की टीम 20 ओवर में सिर्फ 138 रन ही बना सकी. केकेआर के लिए क्रिस लिन ने 49 रन की पारी खेली. वही हैदराबाद के लिए भुवी ने तीन विकेट हासिल किये.

हैदराबाद हासिल की जीत 

139 रन के स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद ने ये मैच में 5 विकेट से अपने नाम कर लिया.केन विलियमसन ने 50 रन की पारी खेली. उनके अलावा 29 रन की पारी खेली. वही सुनील नरेन ने इस मैच में दो विकेट हासिल किये. उनके अलावा कुलदीप यादव को एक विकेट हासिल हुआ. वही हूडा और युसूफ ने हैदराबाद के लिए मैच खत्म कर दिया. हैदराबाद की ये लगातार तीसरी जीत है.

कुछ इस तरह छुपाई अपनी गलती 

मैच के दौरान बल्लेबाज़ी क्रम में बदलाव को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“हमने योजान बनाई थी कि हम मैच के हालात के अनुसार बल्लेबाजो को भजेंगे, जब लेफ्ट आर्म स्पिनर्स गेंदबाज़ी कर रहे थे, तब हमने इसी वजह से नरेन को बल्लेबाज़ी के लिए भेजा था. ताकि वो खेल सके. मुझे लग रहा था कि 160-170 का स्कोर अच्छा रहेगा,लेकिन मुझे लगता है कि हमने अच्छी बल्लेबाज़ी नही की. हम उस तरह से नही खेल पाए , जिस तरह से हम खेल सकते थे. हम अभी भी अपने खिलाड़ियों को देख रहे है जो टीम के लिए अच्छा करेंगे.”

Related posts

Leave a Reply