लुंगी एनगिडी ने नेटफ्लिक्स को लुंगी डांस पर दिया ये मजेदार जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नेटफ्लिक्स ने लुंगी एंगीडी से पूछा कितनी बार किया लूंगी डांस, एंगीडी ने दिया ये मजेदार जवाब 

नेटफ्लिक्स ने लुंगी एंगीडी से पूछा कितनी बार किया लूंगी डांस, एंगीडी ने दिया ये मजेदार जवाब

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी ने अपने पहले ही मैच में जबरदस्त छाप छोड़ी थी। लुंगी एंगीडी ने अपनी तेज गेंदबाजी से डेब्यू मैच में ही भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर हर किसी को अपना मुरिद बना लिया।

भारत के खिलाफ डेब्यू के बाद लुंगी एंगीडी को मिला था आईपीएल टिकट

लुंगी एंगीडी ने साल 2018 में अपनी ही सरजमीं पर भारत के खिलाफ इंटरनेशनल करियर का आगाज किया और भारत जैसी मजबूत बल्लेबाजी के सामने शानदार गेंदबाजी कर छाप छोड़ने में कामयाब रहे।

इसके बाद लुंगी एंगीडी की मांग बढ़ने लगी और उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने पाले में शामिल कर लिया। लुंगी एंगीडी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनने के बाद भी छाए रहे।

लुंगी एंगीडी का नाम जोड़ा गया लुंगी डांस के साथ

लुंगी एंगीडी की जब इंटरनेशनल के बाद आईपीएल में एन्ट्री के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्म चेन्नई सुपर किंग्स के गाने लुंगी डांस को लेकर जोड़ा गया और लुंगी एंगीडी से लुंगी डांस के गाना देखना या उस पर डांस करने जैसे सवाल किए गए।

प्रशंसकों के द्वारा पूछे गए लुंगी डांस के गाने पर डांस करने के सवाल पर लुंगी एंगीडी ने इस बात को स्वीकार किया कि वो इस गाने को देख भी चुके हैं और इस पर डांस भी कर चुके हैं।

लुंगी एंगीडी ने लुंगी डांस के गाने पर नेटफ्लिक्स को दिया ये जवाब

दक्षिण अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज को हाल ही में एक बार फिर से नेटफ्लिक्स वीडियो ने इसी बात को लेकर सवाल किया कि “आपने लुंगी डांस को कितनी बार कोरस में ‘लुंगी डांस’ को सुना? दोस्त के लिए पूछ रहे हैं।”

लुंगी एंगीडी ने नेटफ्लिक्स को उनके ट्वीट में पूछे गए इस सवाल का जवाब भी ट्विट से दिया और लिखा कि’ 14′ यानि लुंगी ने बताया कि उन्होंने 14 बार लुंगी डांस के गाने को सुना है।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts