क्रिस लिन, मैक्सवेल ने बढ़ाया मदद का हाथ, देंगे 250 डॉलर...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आग में जले लोगों के जख्मों पर छक्के लगाकर मरहम लगाएंगे ये 3 खिलाड़ी, किया बड़ा ऐलान 

आग में जले लोगों के जख्मों पर छक्के लगाकर मरहम लगाएंगे ये 3 खिलाड़ी, किया बड़ा ऐलान

ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स के जंगलों में लगी आग से देश में हालात काफी गंभीर हो गए हैं. प्रदूषण के चलते वहां हवा जहरीली हो गई है और लोगों का जनजीवन काफी अधिक प्रभावित हो सकता है. खबरों की मानें तो वहां 200 से अधिक घर नष्ट हो गए हैं और 16 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. हमवतनों के प्रति भावनाएं व्यक्त करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम हाथ में लाल पट्टी बांध कर मैदान पर उतरी, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है.

क्रिस लिन ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ

बिग बैश लीग में विस्फोटक फॉर्म में चल रहे क्रिस लिन ने ऑस्ट्रेलिया के बुश फायर से पीढ़ित लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा- “हैलो दोस्तों, इस साल बिग बैश लीग में हिट होने वाले हर छक्के के लिए मैं रेड क्रॉस बुशफायर अपील में 250 डॉलर दान करूंगा. ये देख कर काफी खुशी होती है कि तमाम खेलों से जुड़े एथलीट, जिंदगी और देश की संपदा बचाने वाले रियल हीरोज की मदद कर रहे हैं.”

ग्लेन मैक्सवेल ने भी दिया लिन का साथ

क्रिस लिन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लिखा- लिन ने जो लिखा वाकई बहुत प्यारा है. मैं भी तुम्हारी तरह इस साल बीबीएल में लगाए गए हर छक्के पर 250 डॉलर डोनेट करुंगा. क्योंकि ये उन लोगों की मदद होगी, जो अभी देश के लिए मुश्किल काम कर रहे हैं.

डी आर्सी शॉर्ट ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

ठीक है मैं भी बिग बैश लीग में बड़े-बड़े शॉर्ट्स खेलूंगा और क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल की तरह बिग बैश लीग में हर छक्के पर 250 डॉलर रैड क्रॉस सोसाइटी को डोनेट करुंगा, जो वाकई में अभी देश के लिए मुश्किल काम कर रही है.

Related posts