मैच के दौरान ईशांत की नाथन लॉयन ने इस तरह की मदद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsIND: वीडियो: मैच के दौरान इशांत ने पूछा मेरा ऑफ़ स्टम्प कहाँ हैं, नाथन लॉयन ने दिया ये जवाब 

AUSvsIND: वीडियो: मैच के दौरान इशांत ने पूछा मेरा ऑफ़ स्टम्प कहाँ हैं, नाथन लॉयन ने दिया ये जवाब

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के पहले टेस्ट मैच के दौरान भारत ने आस्ट्रेलिया को हराकर 1 -0 से अपनी बढ़त बनाई थी। तो अब वही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पर्थ के मैदान में दूसरे टेस्ट मैच जीतकर भारत को पहली हार का करारा जवाब दिया हैं। मेजबान टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के दौरान 146 रनों के बड़े स्कोर के बाद धमाकेदार वापसी की हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

बता दें दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारत को चौथे दिन मैच को अपने नाम करने के लिए 175 रनों की जरुरत थी। इसके लिए टीम के पास पांच खिलाड़ी भी मौजूद थे। लेकिन ये सभी खिलाड़ी भारत को इस मैच में जीत दिलाने में असफल साबित हुए।

लेकिन इस मैच के दौरान ईशांत शर्मा और नाथन लॉन के बीच मजाकिया अंदाज में कुछ बातचीत देखने को मिली। दरअसल, मैच के दौरान ईशांत ने पूछा कि मेरा स्टंप कहां है? इस पर लॉयन ने हंसते हुए इसका जवाब दिया।

मैच के दौरान ईशांत और नाथन का मजाकिया

 

इस मैच के दौरान ईशांत शर्मा और नाथन लॉयन के बीच मजाकिया अंदाज में कुछ बातचीत देखने को मिली।  भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट मैच के दौरान हनुमा विहारी और ऋषभ पंत से मैच को जीत के करीब ले जाने की पूरी उम्मीद थी।

लेकिन इन दोनों ही खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने टीम को खासा निराश किया। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया महज 28 रनों के भीतर ही अपने आखिरी पाँचों विकेट गंवा बैठी।

सुबह बल्लेबाजी करने आए हनुमा विहारी ऋषभ पंत की साझेदारी के साथ महज सात रन ही बना पाए। विहारी स्टार्क की उछाल भरी गेंद पर हैरिस के हाथों कैच आउट हो गए।

जहां विहारी 75 गेंदों में 28 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहे। तो वहीं पंत भी 30 रन बनाकर लॉयन की गेंद पर कैच आउट हो गए।

 

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज की 1 -1 से बराबर

AUSvsIND: वीडियो: मैच के दौरान इशांत ने पूछा मेरा ऑफ़ स्टम्प कहाँ हैं, नाथन लॉयन ने दिया ये जवाब 1
मेजबान टीम ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। मेजबान टीम द्वारा दिए गये 287 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया दूसरे टेस्ट मैच के चौथे यानि की आखिरी दिन लंच से पहले ही 140 रन पर ऑलआउट हो गई।

बता दें भारत के लिए अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने 30-30, हनुमा विहारी ने 28, मुरली विजय ने 20 और कप्तान विराट कोहली ने 17 रन अपने नाम किये।

मैच की हार के साथ मिली बुरी खबर

AUSvsIND: वीडियो: मैच के दौरान इशांत ने पूछा मेरा ऑफ़ स्टम्प कहाँ हैं, नाथन लॉयन ने दिया ये जवाब 2
भारतीय टीम को दूसरा टेस्ट मैच हारने के साथ -साथ एक और बुरी खबर का सामना करना पड़ा। बता दें अभ्यास मैच में चोटिल हुए भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

अपने पहले डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ की जगह कर्नाटक के मयंक अग्रवाल को बाकी के बचे दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है।

फिलहाल ये देखना दिलचस्प होगा कि मयंक, भारतीय टीम के बल्लेबाजों से अलग हटके अच्छा प्रदर्शन दे पाएंगे या नहीं।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts