महेंद्र सिंह धोनी के राजनीति को लेकर लगाए जा रहे कयास की क्या है सच्चाई?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गौतम गंभीर के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी हुए भाजपा में शामिल? 

गौतम गंभीर के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी हुए भाजपा में शामिल?

क्रिकेट, बाॅलीवुड और राजनीति तीनों की तिकड़ी देखने को मिल रही है, हाल ही में गौतम गंभीर ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, जिसके बाद कयास लगाए गए केरल के गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत भी कांग्रेस की ओर से गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते है. लेकिन वायरल हो रही फोटों का खंड़न कर दिया गया और बताया गया कि ये फोटो बहुत पहले की है, इस समय महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह अमित शाह के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

गौतम गंभीर के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी हुए भाजपा में शामिल? 1

इसमें कहा जा रहा है कि धोनी इस समय राजनीति में कदम रख चुके हैं और वह जल्द ही भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ सकते है, धोनी की अमित शाह के साथ फोटो वायरल हो रही है.

ये है सच्चाई

सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर जो फोटो वायरल की जा रही है, उसको लेकर सच्चाई का पता लगाने के बाद पता चला कि यह फोटो पुरानी है, और यह पिछले साल अगस्त की है. उस समय अमित शाह जनसंपर्क अभियान के तहत महेंद्र सिंह धोनी से मिलने उनके घर गए थे.

यह पोस्ट दो अप्रैल को की गई जिसे लगभग 950 बार शेयर किया जा चुका है. जिसे पेज पर इस फोटो को शेयर किया गया उस पर 1.5 लाख लाइक हैं. बता दें कि धोनी को लेकर लोकसभा चुनाव के लड़ने को लेकर लगाए जा रहे कयास पूरी तरह से निराधार साबित हुए है. इसमें किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है.

चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी किया खंड़नः

महेंद्र सिंह धोनी धोनी के मैनेजर और दोस्‍त अरुण पांडे ने बताया, ‘इन सब में कोई सच्‍चाई नहीं है. एमएस धोनी अभी आईपीएल खेल रहे हैं और इसके बाद वे वर्ल्‍ड कप में शामिल होंगे.’

गौतम गंभीर के बाद महेंद्र सिंह धोनी भी हुए भाजपा में शामिल? 2

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के सीईओ काशी विश्‍वनाथ ने कहा ‘इस तरह की खबरों में किसी तरह की सच्चाई प्रतीत नहीं होती है, ये सब निराधार है, अभी तक उनकी तरफ से इस तरहल का कोई फैसला नहीं किया गया है.’

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts