मध्यप्रदेश का शर्मनाक प्रदर्शन, 24 गेंद में बिना किसी रन में खोए 6 विकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला हैरान कर देना वाला प्रदर्शन 35/3 से सीधा 35 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हुई टीम 

रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला हैरान कर देना वाला प्रदर्शन 35/3 से सीधा 35 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हुई टीम

भारतीय घरेलू क्रिकेट गलियारों में इन दिनों रणजी के रण में जबरदस्त जंग देखने ो मिल रही है। सभी घरेलू रणजी टीमें एक-दूसरे पर श्रेष्ठता सिद्ध करने के लिए आमने सामने हैं। रणजी ट्रॉफी में कुछ बड़े और जबरदस्त रिकॉर्ड देखने को मिल रहे हैं तो कुछ शर्मनाक रिकॉर्ड के भी दर्शन मिल रहे हैं।

रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला हैरान कर देना वाला प्रदर्शन 35/3 से सीधा 35 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हुई टीम 1

रणजी ट्रॉफी में मध्यप्रदेश की टीम का शर्मनाक प्रदर्शन

इसी तरह से कुछ बड़े रिकॉर्ड्स के बीच बुधवार को रणजी के रण में एक बहुत ही शर्मनाक रिकॉर्ड देखने को मिला जिसे कोई भी टीम कभी नहीं बनाना चाहेगी।

Ranji Trophy: Gujarat's strongest win against Junagadh

बुधवार को मध्यप्रदेश की टीम अपने घरेलू मैदान इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आन्ध्र प्रदेश की टीम के सामने थी जहां उन्होंने ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज किया जिससे उनकी जमकर किरकिरी हो गई।

आन्ध्र प्रदेश के खिलाफ मध्य प्रदेश ने बिना किसी रन के खोए 6 विकेट

रणजी के इस सीजन के एलिट ग्रुप- बी में मध्यप्रदेश और आन्ध्र प्रदेश की टीमें आमने-सामने थी जहां मध्यप्रदेश को अपने घर में ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अपने आखिरी 6 विकेट बिना किसी रन के ही गंवा दिए।

रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला हैरान कर देना वाला प्रदर्शन 35/3 से सीधा 35 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हुई टीम 2

आन्ध्र प्रदेश ने मध्यप्रदेश को बुधवार को जीत के लिए 342 रनों का लक्ष्य दिया था। इस लक्ष्य के जवाब में मध्यप्रदेश की टीम अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो किसी ने सोचा नहीं था कि कुछ अनहोनी घटने जा रही है।

मध्यप्रदेश का स्कोर 35/3 से हो गया 35 पर ऑलआउट

मध्यप्रदेश ने अपनी दूसरी पारी में खराब शुरुआत का सामना करना पड़ा। एमपी को 19 रन तक की तीन बड़े झटके लगे। इसके बाद मध्यप्रदेश की पारी को आर्यमान बिड़ला और यश दूबे ने 35 रनों तक पहुंचाया और संभालने की कोशिश की। लेकिन यहां पर आर्यमान बिड़ला 12 रन बनाकर चलते बने।

रणजी ट्रॉफी में देखने को मिला हैरान कर देना वाला प्रदर्शन 35/3 से सीधा 35 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हुई टीम 3

फिर जो हुआ वो किसी ने सपने में नहीं सोचा था। इसके बाद मध्यप्रदेश को विकेट की ऐसी पतझड़ लगी कि देखते ही देखते मध्यप्रदेश की पारी यहां से बिना कोई इजाफा किए ऑल आउट हो गई। मध्यप्रदेश ने अपने अंतिम 6 विकेट 35 के ही स्कोर पर 24 गेंदों में खो दिए तो वहीं गौरव यादव चोट के कारण बल्लेबाजी के लिए नहीं आ पाए।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts