मदुरई पैंथर्स ने लय में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

TNPL19- मदुरई पैंथर्स ने शानदार फॉर्म में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया 

TNPL19- मदुरई पैंथर्स ने शानदार फॉर्म में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया

तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन के रोमांच के बीच शनिवार को दूसरा मैच मदुरई पैंथर्स और चेपॉक सुपर गिलिज के बीच खेला गया। इस मैच में जबरदस्त लय में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को मदुरई पैंथर्स ने अपनी लय को बरकरार रखते हुए आसानी से शिकस्त दे डाली।

मदुरई पैंथर्स को चेपॉक सुपर गिलिज ने 33 रन से हराया

शनिवार को टीएनपीएल 2019 में दो मैच खेले गए जिसमें दूसरा मुकाबला मदुरई पैंथर्स और चेपॉक सुपर गिलिज के बीच खेला गया। इस मैच में मदुरई पैंथर्स ने चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हरा दिया।

TNPL19- मदुरई पैंथर्स ने शानदार फॉर्म में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया 1

टीएनपीएल 2019 सीजन के 21वें मैच में मदुरई पैंथर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इसके जवाब में चेपॉक सुपर गिलिज की टीम 20 ओवर में 139 रन ही बना सकी।

मदुरई पैंथर्स ने पहले खेलते हुए बनाए 172 रन

इस मैच में मदुरई पैंथर्स के कप्तान शिजीत चन्द्रन ने टॉस जीतने के साथ ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज अरुण कार्तिक इस मैच में भी शानदार पारी खेले और 36 गेंद में 39 रन बनाए। तो वहीं उनके जोड़ीदार सरथ राज ने 18 रन का योगदान दिया। 29 के स्कोर पर सरथ राज के आउट होने के बाद शिजीत चन्द्रन बल्लेबाजी के लिए आए।

TNPL19- मदुरई पैंथर्स ने शानदार फॉर्म में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया 2

कप्तान शिजीत चन्द्रन और अरुण कार्तिक ने दूसरे विकेट के लिए 64 रनों की बढ़िया साझेदारी की। शिजीत चन्द्रन ने 33 गेंद में 39 रन बनाए। आखिरी ओवरों में निलेश सुब्रमण्यम के 15 गेंद 31 रन और आर मिथुन के 9 गेंद में 16 रनों की मदद से मदुरई पैंथर्स ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए।

चेपॉक सुपर गिलिज की टीम बना सकी 139 रन, मिली 33 रन से हार

इस स्कोर के जवाब में बल्लेबाजों के जबरदस्त फॉर्म वाली टीम चेपॉक सुपर गिलिज की टीम खेलने उतरी। चेपॉक गिलिज को गंगाधर राजू के रूप में पहला झटका 6 रन के स्कोर पर लगा जिसके बाद कौशिक गांधी और ए आरिफ भी 14 रन के स्कोर तक पैवेलियन लौट गए। यहां से गोपीनाथ और ससिदेव ने 63 रनों की साझेदारी कर उबारने की कोशिश की।

TNPL19- मदुरई पैंथर्स ने शानदार फॉर्म में चल रही चेपॉक सुपर गिलिज को 33 रन से हराया 3

गोपीनाथ 32 गेंद में 45 रन की पारी खेल चलते बने जिसके बाद ससिदेव ने मुरुगन अश्विन के साथ मिलकर स्कोर को 100 के पार ले गए जहां एम अश्विन भी 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद पिछले मैच के नायक रहे हरिश कुमार ने 14 गेंद में 23 रन की पारी खेली लेकिन ये नाकाफी रही। ससिदेव ने 42 गेंदों में 51 रन जरूर बनाए लेकिन उनकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 139 रन ही बना सकी और 33 रन से मैच को गंवा दिया।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts