अरूण कार्तिक के शानदार शतक की मदद से मदुरई पैंथर्स की बड़ी जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

TNPL19- अरुण कार्तिक ने जड़ा शानदार शतक, मदुरई पैंथर्स ने अब किया लाइका कोवाई किंग्स का शिकार 

TNPL19- अरुण कार्तिक ने जड़ा शानदार शतक, मदुरई पैंथर्स ने अब किया लाइका कोवाई किंग्स का शिकार

एक और जहां भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज आज होने को है वहीं भारत में इन दिनों तमिलनाडू प्रीमियर लीग का रोमांच हर किसी पर छाया हुआ है। तमिलनाडू प्रीमियर लीग के इस सीजन का कारवां आगे की तरफ बढ़ता जा रहा है जिसमें शुक्रवार को लाइका कोवाई किंग्स और मदुरई पैंथर्स के बीच मैच खेला गया।

मदुरई पैंथर्स का शानदार खेल जारी, कोवाई किंग्स को 23 रनों से हराया

शुक्रवार को टीएनपीएल के इस सीजन में खेले गए कोवाई किंग्स और मदुरई पैंथर्स के मैच में मदुरई पैंथर्स ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए लाइका कोवाई किंग्स को 23 रनों से हरा दिया।

TNPL19- अरुण कार्तिक ने जड़ा शानदार शतक, मदुरई पैंथर्स ने अब किया लाइका कोवाई किंग्स का शिकार 1

इस मैच में मदुरई पैंथर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने बल्लेबाजों के बेहतर खेल के दम पर 20 ओवर में 195 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में लाइका कोवाई किंग्स ने कोशिश तो की लेकिन आखिर में वो 9 विकेट खोकर 172 रन ही बना सके।

अरुण कार्तिक के शतक ने मदुरई पैंथर्स को दिया 195 रनों का स्कोर

टीएनपीएल के इस सीजन के 18वें मैच में लाइका कोवाई किंग्स के कप्तान अभिनव मुकुंद ने टॉस जीतने के साथ ही फील्डिंग करने का फैसला किया। ऐसे में मदुरई पैंथर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। मदुरई पैंथर्स के लिए अरुण कार्तिक और सरथ राज ने 3.5 ओवर में 42 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दी। सरथ राज  9 गेंद में 20 रन बनाकर आउट हुए।

TNPL19- अरुण कार्तिक ने जड़ा शानदार शतक, मदुरई पैंथर्स ने अब किया लाइका कोवाई किंग्स का शिकार 2

इसके बाद अरुण कार्तिक ने अपना रंग दिखाना शुरू किया और दूसरे विकेट के लिए आदित्य गिरिधर के साथ 67 रनों की शानदार साझेदारी की। आदित्य 14 रन ही बना सके लेकिन अरुण कार्तिक अपनी पूरी फॉर्म में दिखे। इसके बाद अलवा विकेट भी जल्दी आउट हो गया लेकिन कार्तिक और जे कौशिक ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। अरुण कार्तिक ने 61 गेंदों में शानदार 106 रन बनाए तो जे कौशिक ने 23 गेंद में 43 रन बनाकर टीम के स्कोर को 20 ओवर में 195 रन तक पहुंचाया।

कोवाई किंग्स बना सकी 172 रन, मुकुंद ने खेली 50 रनों की पारी

मदुरई पैंथर्स की टीम ने 195 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में लाइका कोवाई किंग्स ने अपनी बल्लेबाजी शुरु की। लाइका कोवाई किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाजों ने जरूर 3 ओवर में 32 रन जोड़े लेकिन इसके बाद 55 रनों तक 4 विकेट खो दिए। और संकट में आ गई।

TNPL19- अरुण कार्तिक ने जड़ा शानदार शतक, मदुरई पैंथर्स ने अब किया लाइका कोवाई किंग्स का शिकार 3

यहां से कप्तान अभिनव मुकुंद ने मोर्चा संभाला और अकिल श्रीनाथ के साथ टीम को 100 के पार तो पहुंचाया लेकिन ये कोशिश नाकाफी साबित हुई। अभिनव मुकुंद ने 38 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली तो वहीं अकिल श्रीनाथ ने 19 गेंद में 21 रन बनाए। आखिर में गेंदबाज विग्नेश ने 10 गेंद में 26 रन की पारी खेल कोवाई किंग्स के स्कोर को 172 तक पहुंचाया लेकिन 23 रनों की हार को नहीं टाल सके।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts