श्रीलंका के मध्यक्रम के लगातार फेल होने पर पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने दिया बयान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीलंका के मध्यक्रम के लगातार फेल होने पर पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने इन्हें ठहराया दोषी 

श्रीलंका के मध्यक्रम के लगातार फेल होने पर पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने इन्हें ठहराया दोषी

श्रीलंका ने विश्व कप 2019 के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान को 34 रनों से हराया था। पहले मुकाबले में टीम को 10 विकेट से हार मिली थी लेकिन इस मैच में गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की। डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक अफगानिस्तान को 41 ओवरों में जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन वह 152 रन पर आउट हो गई।

श्रीलंका के लिए बड़ी परेशानी

श्रीलंका

श्रीलंका के लिए उनका मध्यक्रम बड़ी परेशानी बनकर सामने आई है। दोनों मैचों में टीम का मध्यक्रम पूरी तरफ फ्लॉप रहा था। इसी वजह से पहले मैच में उनकी टीम सिर्फ 136 रनों पर आउट हो गयी थी।

दूसरे मैच में टीम का स्कोर एक समय 144 पर 1 था लेकिन उसके बाद सिर्फ 201 रनों पर आउट हो गई थी। इसी वजह से विश्व कप में आगे बढने के लिए श्रीलंका को इसे बेहतर करने को जरूरत है।

महेला जयवर्धने ने दिया बयान

श्रीलंका के मध्यक्रम के लगातार फेल होने पर पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने इन्हें ठहराया दोषी 1

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाने वाले महेला जयवर्धने ने मध्यक्रम की बल्लेबाजी पर चिंता जताई है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के लिए लिखे अपने कॉलम में उन्होंने लिखा

“श्रीलंका ने जिस तरह से विकेट गंवाए, मध्य क्रम में यह वास्तविक चिंता का विषय है। विकेट को देखते हुए, यह कभी भी हाई स्कोरिंग मैच नहीं था। हालांकि, इस बात पर कोई सवाल नहीं है कि श्रीलंका बेहतर बल्लेबाजी कर सकता है। उन्हें 250 से अधिक बनाने को देखना चाहिए था।”

अगला मुकाबला मुश्किल

श्रीलंका के मध्यक्रम के लगातार फेल होने पर पूर्व दिग्गज महेला जयवर्धने ने इन्हें ठहराया दोषी 2

श्रीलंका का अगला मुकाबला पाकिस्तान से 7 जून के खिलाफ होने वाला है। पाकिस्तान ने पिछले मुकाबले में प्रबल दावेदार और मेजबान इंग्लैंड को हराया था। उनके गेंदबाजों ने उस मैच में शानदार गेंदबाजी की थी।

यही वजह है कि श्रीलंका के सामने मुश्किल चुनौती होने वाली है। पाकिस्तान के बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और इसी वजह से श्रीलंका के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के लिए बड़ी चुनौती होने वाली है।

Related posts