रोहित-ईशान की फॉर्म से चिंतित नहीं हैं महेला जयवर्धने, लगातार 7 हार के बाद हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल इतिहास की सबसे टीम और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का 15वां सीजन अब तक किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि टीम को खेले गए शुरूआती 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा हो. इस साल टीम के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द रहा है कप्तान रोहित शर्मा और उनके जोड़ीदार ईशान किशन की खराब फॉर्म जो इस टूर्नामेंट में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हो रहे हैं. हालांकि टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने की राय इससे एकदम अलग है और वो अपने स्टार खिलाड़ियों की फॉर्म से बिल्कुल भी चिंतित नहीं हैं.

मुंबई के कप्तान का बल्ला रहा है खामोश

मुंबई के कप्तान रोहित के लिए आईपीएल का यह सीजन भुलाने वाला रहा है. रोहित के बल्ले से अब तक इस टूर्नामेंट में एक भी बड़ी पारी नहीं निकली है और वो अब तक खेले गए 7 मुकाबलों में सिर्फ 114 रन ही बनाने में सफल हुए हैं. चेन्नई के खिलाफ मिली टूर्नामेंट की लगातार 7वीं हार के बाद मुंबई के हेड कोच जयवर्धने ने कहा कि,

“उतार-चढ़ाव चलता रहता है। ईशान ने पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की और इसके बाद उनके प्रदर्शन में गिरावट आई। रोहित सच में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा है। वह अच्छी शुरुआत कर रहा है.”

ईशान किशन का प्रदर्शन भी रहा है फीका

मुंबई ने इस साल मेगा ऑक्शन के दौरान अपने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये की मोटी रकम दे कर अपनी टीम में शामिल किया था. हालांकि इस साल किशन अपनी टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके हैं और उन्होंने अब तक खेले गए 7 मुकाबलों में सिर्फ 191 रन बनाये हैं. अपने युवा खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए कोच ने कहा कि,

“जब ऐसा होता है और आप जल्दी आउट हो जाते हो तो आपको लगता है कि कुछ भी आपके मुताबिक नहीं हो रहा है. मैं बल्लेबाज रहा हूं और यह उसका हिस्सा है. चिंता की बात तब है जब वे गेंद को अच्छी तरह से हिट नहीं कर रहे हों या उनमें आत्मविश्वाास की कमी हो, लेकिन वे दोनों क्रीज और नेट्स पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.”

Ansh Sharma

Recent Posts