पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक 

पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक
RAJKOT, INDIA: Indian cricketers Mahendra Dhoni (L) and Murali Kartik (C) celebrate stumping of Sri Lankan Mahela Jayawardena during the sixth one day international (ODI) match between India and Sri Lanka at the Madhavrao Scindia stadium in Rajkot, 09 November 2005. India's stand-in captain Virender Sehwag won the toss and elected to field. India, holding an unassailable 4-1 lead in the seven-match series, rested regular captain Rahul Dravid from the match. AFP PHOTO/INDRANIL MUKHERJEE (Photo credit should read INDRANIL MUKHERJEE/AFP/Getty Images)

इसमे कोई शक नहीं कि सोशल मीडिया किसी भी छोटी सी बात को दुनिया तक मिनटों में पहुंचाने वाला काफी सफल माध्यम है। बड़े-बड़े सेलिब्रेटियों के लिए तो सोशल मीडिया इस आधुनिक युग में दूसरा घर बन गया है। अपनी अच्छी-बुरी सभी प्रतिक्रियाओं को सेलिब्रेटी देश-दुनिया तक घर बैठे पहुंचा सकते हैं। इसमें मजे की बात यह है कि उनके फैन्स भी उनकी प्रतिक्रियाओं पर तुरंत जवाब देते हैं, मतलब सेलिब्रेटी की फैन्स के साथ सीधी बातचीत हो जाती है।

बोल्ट का जयवर्धने ने किया सम्मान

 

 

पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक 1

 

 

ऐसे ही श्रीलंका के पूर्व दिग्गज कप्तान और बल्लेबाज महेला जयवर्धने इनदिनों सोशल मीडिया से अपने फैन्स के साथ बातचीत में व्यस्त हैं। बीते रविवार दुनिया के सबसे बड़े धावक उसेन बोल्ट ने अपनी करियर की आखिरी रेस दौड़ी और उसमें भी उन्होंने इस आखिरी रेस में तीसरा स्थान हासिल किया। इस तरह से वह अपने जीवन की आखिरी रेस को स्वर्ण पदक के साथ खत्म नहीं कर पाए। लंडन में हुए इस रेस में बोल्ट क्रमश: जस्टिन गैटलिन और क्रिश्चियन कोलमैन के बाद तीसरे स्थान पर रहे। कांस्य पदक के साथ उन्होंने 30 वर्ष की आयु में अपने करियर से संन्यास लिया।

फैन ने कहा बोल्ट से ज्यादा तेज धोनी

 

 

पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक 2

 

 

एक स्पोर्टस मैन होने के तहत श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर महेला जयवर्धने ट्वीट करके बोल्ट को उनके शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं दी। जयवर्धने ने बोल्ट को सम्मान देते हुए ट्विटर पर प्रणाम का जेश्चर भेजा। इस भारत के स्वामी राम नाम के धोनी के एक बहुत बड़े फैन ने रिप्लाई किया कि जयवर्धने बोल्ट के साथ-साथ धोनी का भी सम्मान करे, धोनी बोल्ट से ज्यादा तेज है।

जयवर्धने ने फैन्स को दिया जवाब

 

 

पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी महेला जयवर्धने ने ट्वीटर पर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बनाया मजाक 3

 

 

हालांकि हमे समझ नहीं आया कि फैन्स के इस कमेंट में तर्क क्या था, लेकिन फिर भी हमे लगता है कि इस फैन ने धोनी के तेजी से स्टंपिंग करने के बारे में बात की थी, लेकिन फिरभी फैन का ये कमेंट जयवर्धने के बोल्ट वाले कमेंट से कोई तर्क नहीं खाता।

वहीं जयवर्धने जो कि दुनिया के सबसे शांत क्रिकेटर में से एक माने जाते हैं, उन्होंने ट्विटर पर जवाब में कहा कि “क्या धोनी बाइक पर था…?”

Related posts