पोंटिंग, लारा, हेडन, गिलक्रिस्ट और सचिन जल्द खेल सकते है टी-20 मैच , जयवर्धने भी हो सकते है शामिल

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज माहेला जयवर्धने को प्रस्तावित लीजेंड टी-20 लीग का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है। इस लीग का प्रमोशन भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व जादुई स्पिनर शेन वार्न  कर रहे हैं।

जयवर्धने के नजदीकी सूत्र ने बताया कि  इस लीग में खेलने के लिये माहेला से संपर्क किया गया है। इस सूत्र ने कहा कि अभी मैं सिर्फ यही पुष्टि कर सकता हूं कि पेशकश की गयी है और अभी कुछ चीजों पर काम करने की जरुरत है।

गौरतलब है, कि इस लीग में खेले जाने वाले मैच पूरी तरह से प्रदर्शनी मैच होंगे इन्हें किसी भी तरह का आधिकारिक दर्जा नहीं मिलेगा।

आईसीसी के एक नजदीकी सूत्र ने कहा,

“अभी आईसीसी को प्रस्तावित लीग के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इस तरह की लीग के आयोजन के लिये एक प्रक्रिया है और एक बार संपर्क किये जाने के बाद आईसीसी उसी हिसाब से उस पर कार्रवाई करेगी।”

हालाँकि इस बात के कायस लगाये जा रहे है, कि वार्न, दक्षिण अफ्रीका के जाक कैलिस, एलन डोनाल्ड, पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा के अलावा ब्रेट ली, मैथ्यू हेडन, एडम गिलक्रिस्ट और रिकी पोंटिंग भी लीग का हिस्सा हो सकते हैं।

Related Topics