महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी नें भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर नेट पर कड़ा अभ्यास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रैक्टिस करते हुए उनका यह अंदाज देखकर यही लग रहा है कि इस बार आईपीएल में माही बड़ा धमाल करने वाले हैं.

सीएसके ने शेयर किया वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स  के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी  का एक वीडियो शेयर किया गया है.

इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी  नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी पूरे रंग में दिखेंगे.

पिछले सीजन में निराशाजनक रहा था सीएसके का प्रदर्शन

महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में खेला गया था, जहां महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों का ही प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा था.  महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 25 की औसत और 116.27 के स्ट्राइक रेट से महज 200 रन बनाए थे. वहीं सीएसके की टीम  प्वॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर रही थी.

आईपीएल इतिहास का यह पहला मौका था, जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. पिछले साल के खराब परफॉर्मेंस को भुलाकर टीम और धोनी की कोशिश यही है कि वे इस सीजन को शानदार बनाए और सीएसके को एक और खिताब दिलाएं.

39 साल के धोनी ने पिछले साल ही 15 अगस्त की शाम इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इससे पहले वह आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद कोई मैच नहीं खेले थे, फिर आईपीएल 2020 में खेले थे. उनके इस वीडियो को देखकर चेन्नई के फैन्स एक बार फिर काफी जोश में आ गए हैं जो पिछले सीजन में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से बेहद निराश हुए थे.