भारतीय क्रिकेट की इस 'टीम' से भी बाहर महेन्द्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

धोनी प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, बीसीसीआई ने धोनी के साथ किया ऐसा नहीं थी किसी को उम्मीद 

धोनी प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, बीसीसीआई ने धोनी के साथ किया ऐसा नहीं थी किसी को उम्मीद

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में पिछले साल खेले गए विश्व कप के सेमीफाइल मुकाबले में महेन्द्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी मैच खेला था। महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के एक बड़े खिलाड़ी हैं। जिन्होंने बल्लेबाजी, विकेटकीपिंग और कप्तानी में बहुत ही खास स्थान हासिल किया है। जिनका पूरा क्रिकेट जगत लोहा मानता है।

महेन्द्र सिंह धोनी को लंबे समय से लगातार किया जा रहा है नजरअंदाज

महेन्द्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछले करीब 15 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं। इन सालों में भारत के लिए अभूतपूर्व योगदान देने वाले धोनी के करियर में ऐसा पहली बार हुआ है जब को करीब 9 महीनों से कोई इंटरनेशल मैच नहीं खेले हैं।

धोनी प्रशंसको के लिए आई बुरी खबर, बीसीसीआई ने धोनी के साथ किया ऐसा नहीं थी किसी को उम्मीद 1

भारत ने पिछले साल हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के बाद से लेकर अब तक कई सीरीज खेल ली है लेकिन इस बीच महेन्द्र सिंह धोनी को किसी भी सीरीज में मौका नहीं मिला और उन्हें लगातार बाहर ही रखा गया है।

महेन्द्र सिंह धोनी को सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी किया गया बाहर

पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी धीरे-धीरे भारतीय क्रिकेट टीम से दूर होते जा रहे हैं और लगता है मानो अब तो धोनी को भारतीय क्रिकेट की योजना से ही बाहर करने की कोशिश की जा रही है तभी तो अब तक धोनी को कोई मौका नहीं दिया गया है। जहां एक के बाद एक हर मामले में उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी

विश्व कप के बाद पिछले साल से ही किसी भी सीरीज का हिस्सा नहीं बने महेन्द्र सिंह धोनी को बीसीसीआई ने अपने सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट में जगह नहीं देकर कहीं ना कहीं इशारा किया है कि वो अब धोनी को लेकर अपनी योजना सुनिश्चित करता जा रहा है। सेन्ट्रल कॉन्ट्रेक्ट की टीम और भारत की क्रिकेट टीम से बाहर होने के बाद अब धोनी को एक और टीम से बाहर कर दिया गया है।

13 मिलियन फैन होने पर इंस्टाग्राम पर तस्वीर को किया पोस्ट, नहीं दिखे धोनी

जी हां… बीसीसीआई ने  एक और भारतीय क्रिकेट टीम से महेन्द्र सिंह धोनी को बाहर कर दिया है। ये टीम है भारतीय क्रिकेट के सोशल साइट्स इंस्टाग्राम ऑफिशियल से जहां बीसीसीआई ने जिन 9 खिलाड़ियों को शामिल किया है वहां पर महेन्द्र सिंह धोनी नदारद हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के नाम से बीसीसीआई के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.30 करोड़ यूजर्स हो चुके हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद कहने के लिए एक स्पेशल इंस्टाग्राम पोस्ट डाली है। इसमें भारतीय क्रिकेट के 6 पुरुष और 3 महिला क्रिकेटर्स के फोटो डाले हैं। जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर को रखा है, तो वहीं महिला में स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर और पूनम यादव को रखा। लेकिन यहां धोनी नहीं दिखायी दिए। इसमें लिखा कि “13 मिलियन लोगों की मजबूत फैमिली। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।

इसके बाद तो फैंस बीसीसीआई से नाराज हैं। और तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं एक फैन ने लिखा ओए धोनी कहां हैं? तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा धोनी के बिना भारतीय टीम कुछ भी नहीं है।

Related posts