महेन्द्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या पार्टी करते दिखे एक साथ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी के साथ पार्टी करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, देखें तस्वीर 

महेंद्र सिंह धोनी के साथ पार्टी करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, देखें तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में शुमार पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिला़ी हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से दूर हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान दोनों ही अंतिम बार एक साथ देखे गए हैं।

हार्दिक पंड्या औपर महेन्द्र सिंह धोनी हैं टीम से पिछले कुछ समय से दूर

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से रहे महेन्द्र सिंह धोनी तो विश्व कप के बाद से ही कोई मैच नहीं खेल सके हैं। जो इन दिनों अपने घर पर आराम फरमा रहे हैं। तो वहीं हार्दिक पंड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में जरूर दिखे लेकिन उसके बाद से गायब हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ पार्टी करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, देखें तस्वीर 1

टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद लंदन में पीठ दर्द की चोट के बाद सर्जरी करवायी गई जिसके बाद से वो फिर से मैदान में वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

धोनी और हार्दिक दिखे एक साथ पार्टी मनाते

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में जो भी अपने देश में क्रिकेट खेली हैं जिसमें हार्दिक पंड्या और महेन्द्र सिंह धोनी दोनों ही नजर नहीं आए। साथ ही अगले साल भी शुरुआती दौर में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ पार्टी करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, देखें तस्वीर 2

इन दोनों ही सीरीज के बाद न्यूजीलैंड में भारतीय टीम को एक लंबी सीरीज खेलनी है जहां पर माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और महेन्द्र सिंह धोनी दोनों ही वापसी हो सकती है। लेकिन टीम में वापसी से पहले महेन्द्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या को पार्टि मनाते हुए देखा गया।

धोनी और हार्दिक ने कहां और कब मनायी पार्टी ये नहीं है साफ

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो चली है। इसमें महेन्द्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या के अलावा उनके तीन अन्य साथी नजर आ रहे हैं। वैसे ये कहां की फोटो है और निश्चित किस तारीख को मनायी गई पार्टी है इसका तो खुलासा नहीं हो सका है लेकिन दोनों ही भारतीय खिलाड़ियों को लंबे समय के बाद एक साथ देखा गया है।

महेंद्र सिंह धोनी के साथ पार्टी करने पहुंचे हार्दिक पंड्या, देखें तस्वीर 3

हार्दिक पंड्या अपनी चोट से उबरने के बाद मैदान में फिर से वापसी करने के लिए नेट्स पर उतर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने नेट्स में जमकर प्रैक्टिस करते हुए वीडियो को शेयर किया है।

 

Related posts