विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पबजी खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई धोनी और चहल की स्क्रीन, कर रहे थे ये काम 

विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई धोनी और चहल की स्क्रीन, कर रहे थे ये काम

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 7 दिन रह गये है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच खेला जायेगा. इस टूनामेंट को खेलने के लिए कई टीमें पहले ही इंग्लैंड रवाना हो गयी हैं. अब भारतीय टीम भी 22 मई को मुंबई से इंग्लैंड के लिए रवाना हो गयी. इस बार भारतीय टीम को खिताब का दावेदार बताया जा रहा है.

विराट कोहली की कप्तानी में विश्व कप का ख़िताब जीतने उतरेगी भारतीय टीम

विश्व कप

भारतीय टीम ने इससे पहले दो बार विश्व कप पर कब्ज़ा जमाया हैं. भारतीय टीम ने 1983 में पहली बार कपिलदेव की कप्तानी में इंग्लैंड में ही विश्व कप पर कब्ज़ा जमाया था. उसके बाद भारतीय टीम को विश्व कप के लिए 28 सालों का इंतजार करना पड़ा.

2011 में महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में अपने घरेलु मैदान पर भारतीय टीम ने अपना दूसरा वर्ल्ड कप जीता था. इस बार भारतीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में हैं. इस बार भारतीय टीम पहले के विश्व कप से बेहतर टीम दिखाई दे रही है. भारतीय टीम के पास इस बार तीसरी विश्व कप खिताब जीतने का सुनहरा मौका है.

एयरपोर्ट पर पबजी खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी और युजवेंद्र चहल

विश्व कप

इंग्लैंड रवाना होने के पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ी जब प्लेन का इंतजार कर रहे थे तब भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और युजवेंद्र चहल पबजी खेलते दिखे. ये दोनों खिलाड़ी अक्सर ये गेम खेलते हुए देखें जाते है.

इस विश्व कप में यदि भारतीय टीम को जीत दर्ज करनी है तो युजवेंद्र चहल को अपनी गेंदबाजी से विकेट निकलने होंगे. वही इस टूनामेंट में महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका बहुत ही अहम होने वाली है. भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप में धोनी से शानदार बल्लेबाजी की उम्मीद कर रही है.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विश्व कप का पहला मैच खेलेगा भारत

विश्व कप

इस वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का सामना 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से होगा जो भारतीय टीम का इस टूनामेंट का पहला मैच होगा. 16 जून को इस टूनामेंट  में भारत और पाकिस्तान की टीम भिड़ेगी.

यहाँ देखें वीडियो

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts