वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी ने किया शानदार कैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 30.6 ओवर में धोनी ने पकड़ा इस सदी का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखकर हैरान रह गये श्रीलंकाई बल्लेबाज 

वीडियो : 30.6 ओवर में धोनी ने पकड़ा इस सदी का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखकर हैरान रह गये श्रीलंकाई बल्लेबाज

भले ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फॉर्म व स्ट्राइक रेट को लेकर महेंद्र सिंह सिंह धोनी के आलोचक उनकी आलोचना कर लेते हो, लेकिन उनके आलोचकों की ऐसी किसी हिम्मत नहीं होती है, कि वह उनकी फिटनेस को लेकर उन पर कोई सवाल खड़ा कर सके.

एम एस धोनी 36 साल से ऊपर के है, लेकिन इस उम्र में भी महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस किसी युवा 20 साल के खिलाड़ी जैसी है और यही बात भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मोहाली में भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान भी साबित की है.

शानदार डाइव कैच पकड़ पेश किया अपनी शानदार फिटनेस का नजारा 

dhoni

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार फिटनेस का नजारा मोहाली में खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान भी दिखाया है.

महेंद्र सिंह धोनी ने इस दुसरे वनडे मैच में एक शानदार डाइव कैच किया है. जिससे उन्होंने सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है.

कुछ इस तरह पकड़ा धोनी ने कैच 

dhoni

दरअसल, जब श्रीलंका की पारी का 31वां ओवर फेका जा रहा था, तो इस ओवर को भारतीय टीम के प्रमुख स्पिनर युज्वेंद्र चहल ला रहे थे और इस ओवर की छठी गेंद में स्ट्राइक पर श्रीलंका के कप्तान थिसारा परेरा थे.

परेरा इस गेंद को ऑन साइड पर खेलना चाहते थे, लेकिन उनसे इस गेंद पर शॉट नहीं लग पाया और उनके बल्ले का किनारा लगते हुए गेंद विकेट के पीछे चली गई.

तभी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार फिटनेस का नजारा पेश किया और तेजी से उस गेंद के पीछे भागते हुए इस गेंद को डाइव कैच कर लिया.

हालाँकि आपकों यह भी बता दे, कि इस शानदार कैच को करते हुए महेंद्र सिंह धोनी को अपने हाथ में थोड़ा चोट भी आई है.

यहाँ देखे धोनी के कैच का वीडियो

https://twitter.com/rohitpandeyee/status/940923477346852864

इस वीडियो में आप साफ़ देख सकते है, कि कैसे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शानदार फिटनेस का नजारा दिखाते हुए एक शानदार कैच पकड़ा.

हार्दिक को भी हराया था 100मी की रेस में  

dhoni

भारतीय टीम ने मोहाली में चल रहे इस दुसरे वनडे मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या के बीच एक 100 मीटर की रेस हुई थी. जिसके विजेता भी धोनी ही बने थे. धोनी ने फिटनेस के मामले में युवा हार्दिक पंड्या को भी मात दे दी है.

Related posts

Leave a Reply