महेन्द्र सिंह धोनी ने साक्षी के साथ ऐसे मनाया नए साल का जश्न

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2020 के स्वागत में साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी ने किया गजब का डांस, देखें वीडियो 

2020 के स्वागत में साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी ने किया गजब का डांस, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी तो पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद से ही महेन्द्र सिंह धोनी अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलने नहीं उतरे हैं। साल 2019 तो धोनी के खेलने के इंतजार में ही बित गया।

महेन्द्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी ने किया साल 2020 का स्वागत

अब साल 2020 के प्रवेश करते ही फैंस को इंतजार है महेन्द्र सिंह धोनी एक बार फिर से जल्द से जल्द क्रिकेट के मैदान में वापसी करते दिखे। अब महेन्द्र सिंह धोनी मैदान में कब वापसी करेंगे इसका तो इस साल इंतजार रहेगा।

लेकिन साल 2019 के खत्म होने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी साल 2020 की शुरुआत में शानदार अंदाज में दिखे। महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी ने अपने ही खास अंदाज में साल 2020 का स्वागत किया।

धोनी और साक्षी इस पार्टी में आए खास अंदाज में नजर

भारत के पूर्व कप्तान भले ही टीम से तो दूर हैं ऐसे में वो अपने फैंस को खेल के दम पर तो एंटरटेनमेंट नहीं करा पा रहे हैं। लेकिन इस बार धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ जोरदार अंदाज में 2020 का स्वागत कर हर किसी को खुश कर दिया। उन्होंने साक्षी के साथ इंस्टाग्राम पर मनमोहक तस्वीर को साझा किया है।

View this post on Instagram

2020 with this man ❤️ !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के साथ साल 2020 के स्वागत में पूरी तरह से एक पार्टी में जमकर डांस किया। धोनी और साक्षी की जोड़ी ने नए साल की इस महफिल में समां बांध दिया। इसके बाद साक्षी ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा “2020 इस आदमी के साथ”

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने धोनी का इस दशक की टी20, वनडे टीम का बनाया कप्तान

साल 2019 के खत्म होने के साथ ही जहां एक तरफ हर कोई इस दशक की बेस्ट प्लेइंग इलेवन टीम का चयन कर रहा है उसी के बाद ईएसपीएन क्रिकइंफों ने भी बुधवार को तीनों ही फॉर्मेट की दशक की बेस्ट इलेवन का चयन किया।

2020 के स्वागत में साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी ने किया गजब का डांस, देखें वीडियो 1

ईएसपीएन क्रिकइंफो के 23 खास स्पेशलिस्ट ने मिलकर इस टीम का चयन किया जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी को इस दशक की वनडे औप टी20 दोनों ही टीमों की कप्तानी के लिए चयन किया। तो साथ ही टीम में कई दिग्गज शामिल हैं।

Related posts