विडियो : साक्षी से दूर धोनी ने कुछ इस तरह से मनाया उनका जन्मदिन, आप भी देख कर रह हो जाएँगे भावुक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : साक्षी से दूर धोनी ने कुछ इस तरह से मनाया उनका जन्मदिन, आप भी देख कर रह हो जाएँगे भावुक 

विडियो : साक्षी से दूर धोनी ने कुछ इस तरह से मनाया उनका जन्मदिन, आप भी देख कर रह हो जाएँगे भावुक

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के खिलाफ तीम मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हो गई है। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेल रही है ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी टेस्ट से संन्यास के कारण क्रिकेट व्यस्ताओं से दूर हो चले है। टेस्ट मैचों में नहीं खेलने के कारण महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों अपने घर में छुट्टियां मना रहे हैं। और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन

वहीं महेन्द्र सिंह धोनी के छुट्टियों में ही उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने अपने जीवन के 29 बरस पूरे कर लिए जिसके बाद धोनी सहित पूरे परिवार ने साक्षी धोनी के जन्मदिन को सेलीब्रेट किया। साक्षी धोनी का जन्मदिन 19 नवंबर यानि रविवार को था। जिन्होंने अपने जीवन के 29 साल पूरे कर लिए हैं। साक्षी धोनी का जन्म 19 नवंबर 1988 को गुवाहटी में हुआ था। साक्षी धोनी के साथ महेन्द्र सिंह धोनी ने साल 2010 में शादी रचायी थी। जिनकी जीवा नाम की एक बेटी भी है।

विडियो : साक्षी से दूर धोनी ने कुछ इस तरह से मनाया उनका जन्मदिन, आप भी देख कर रह हो जाएँगे भावुक 1

 

एमएस धोनी ने अपने हाथों से खिलाया साक्षी को केक

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के जन्मदिन के मौके पर धोनी उनके साथ ही थे और महेन्द्र सिंह धोनी ने साक्षी धोनी के जन्मदिन को अपनी मौजूदगी में मनाया। धोनी के फैंस के नाम से एक ट्वीटर अकाउंट है जिसमें एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में महेन्द्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी के जन्मदिन को सेलीब्रेट कर रहे हैं और अपनी पत्नी को धोनी खुद के हाथों से ही केक खिलाते हुए नजर आए।

धोनी ने अपने जन्मदिन पर भी साक्षा को ही खिलाया था पहला केक

साक्षी धोनी के जन्मदिन पर जमकर सेलीब्रेशन हुआ। महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस के ट्वीटर अकाउंट से एक और वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें एक तरफ धोनी अपने जन्मदिन का केक काटते हुए दिख रहे हैं तो दूसरे वीडियो में साक्षी धोनी केक काटती हुई नजर आ रही है। इन दोनों के ही जन्मदिन पर एक चीज समान है महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने जन्मदिन पर भी साक्षी को पहले केक खिलाया था वहीं साक्षी के जन्मदिन पर भी साक्षी को ही केक खिलाया।

Related posts

Leave a Reply