महेन्द्र सिंह धोनी परिवार के साथ यहां मना रहे हैं छुट्टियां

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईसीसी विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। महेन्द्र सिंह धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से अब तक क्रिकेट में मैदान में नजर नहीं आए हैं। जिनको इन दिनों खेली जा रही श्रीलंका सीरीज और साथ ही ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी नहीं चुना गया है।

महेन्द्र सिंह धोनी पिछले कुछ समय से हैं टीम से दूर

महेन्द्र सिंह धोनी के लगातार हर सीरीज में टीम में नहीं होने के कारण फैंस के मन में एक साथ कई सवाल दौड़ रहे हैं कि आखिर महेन्द्र सिंह धोनी कि टीम इंडिया में वापसी कब होगी या फिर वो अब कभी नजर नहीं आने वाले हैं।

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 1

वैसे इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नही हैं कि भारत के कैप्टन कूल रहे महेन्द्र सिंह धोनी फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में कब वापसी कर रहे हैं। भले ही धोनी इन दिनों टीम से तो दूर हैं लेकिन फिर भी किसी ना किसी तरह से चर्चा बटोर लेते हैं।

इन दिनों परिवार के साथ धोनी पहुंचे हैं उत्तराखंड में

विश्व कप के बाद से महेन्द्र सिंह धोनी टीम से तो दूर रहे लेकिन इस बीच वो जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ समय बिताने चल पड़े। जिसके बाद वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। और पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ पूरा आनंद लिया।

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 2

एमएस धोनी अपने परिवार के साथ पिछले काफी महीनों से आराम से आनंद का समय बिता रहे हैं। इसी बीच वो इन दिनों तो अपने उत्तराखंड पहुंच गए हैं जहां वो ठंडी के सीजन का मजा ले रहे हैं।

मसूरी की वादियों में पत्नी-बेटी के साथ ही सास-ससूर भी मौजूद

महेन्द्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ ही बेटी जीवा के साथ उत्तराखंड पहुंचे हैं। जहां वो लोकप्रिय पर्यटन स्थलों में से एक मसूरी की वादियों में क्वालिटी टाइम को बीता रहे हैं।

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 3

धोनी के साथ मसूरी में पत्नी साक्षी और बेटी जीवा तो मौजूद हैं कि साथ ही उनके सास-ससूर यानि साक्षी के माता-पिता भी मौजूद हैं। ये पूरा परिवार मसूरी की वादियों में जमकर मजे कर रहा है। जिसकी फोटोज को साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है तो साथ ही लिखा है कि “फेम जाम! बर्फबारी के लिए सबसे अच्छे स्थानों में मेरा पसंदीदा।

देखिए फोटोज

PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 4 PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 5 PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 6 PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 7 PHOTOS-ठंड और बर्फ के बीच छुटियाँ मना रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी, देखें तस्वीरें 8

 

Related posts