महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स रिती स्पोर्ट्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया धोनी को कप्तान के तौर पर रिटेन तो धोनी की तरफ से आया ये दिल छु जाने वाला बयान 

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया धोनी को कप्तान के तौर पर रिटेन तो धोनी की तरफ से आया ये दिल छु जाने वाला बयान
RESTRICTED TO EDITORIAL USE. MOBILE USE WITHIN NEWS PACKAGE Chennai Superkings captain Mahendra Singh Dhoni drops a catch during the IPL Twenty20 match between Chennai Superkings and Kings XI Punjab at the Punjab Cricket Association (PCA) stadium in Mohali on April 13, 2011. KingsXI Punjab beat Chennai Superkings by 6 wickets. AFP PHOTO/ MANAN VATSYAYANA (Photo credit should read MANAN VATSYAYANA/AFP/Getty Images)

आईपीएल के अगले संस्करण से एक बार फिर वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स और चेनई सुपर किंग्स टीम पर सभी की निगाहें हैं. इन दो टीमों को बीसीसीआई ने एक खास विशेषाधिकार दिया है, जिसके मुताबिक ये दो टीमें अपनी पिछली टीम से ही खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है.

इन दो टीमों में सबसे ज्यादा जिस टीम पर लोगों की नजरें थीं, वह है चेन्नई सुपर किंग्स. यह टीम स्टार खिलाड़ियों से सजी हुई टीम थी. महेंद्र सिंह धोनी इसके कप्तान थे. अब इस बात से संशय की स्थिती समाप्त हो गयी है. चेन्नई के एक अधिकारी ने बताया है कि चेन्नई ने इन खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. वहीं धोनी की कंपनी रिती स्पोर्ट्स के चेयरमैन ने धोनी की चेन्नई में वापसी को घर वापसी करार दिया है.

तीन खिलाड़ियों को कर लिया है रिटेन-

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया धोनी को कप्तान के तौर पर रिटेन तो धोनी की तरफ से आया ये दिल छु जाने वाला बयान 1

इंडियन प्रीमियर लीग के (आईपीएल) के 11वें संस्करण में चेन्नई के उन तीन नामों का पता चल गया है, जिन्हें एक बार फिर टीम ने अपने साथ रखा है. सीएसके के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा था कि हमने अपने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा से करार कर लिया है. हम इन तीनों को रिटेन करने जा रहे हैं और जल्द ही इसकी सूचना बीसीसीआइ को दे दी जाएगी.

बच्चा अपनी माँ को देखने को बेताब है-

रिती स्पोर्ट्स कंपनी के चेयर मैन अरुण पांडे ने इंटरस्कूल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के बाद एक बयान दिया, जिसमे कहा, कि धोनी पीली जर्सी पहनने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने कहा. धोनी का टीम में आना उसी तरह है जैसे एक बच्चा जो अपनी माँ से बहुत दिन बिछड़ा रहा है और वह उसे देखने के लिए उत्साहित होता है.

कप्तान धोनी को मिलेगा 15 करोड़ रूपए-

चेन्नई सुपर किंग्स ने किया धोनी को कप्तान के तौर पर रिटेन तो धोनी की तरफ से आया ये दिल छु जाने वाला बयान 2

खिलाडिय़ों को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों की अधिकतम सीमा 2018 में 80 करोड़, 2019 में 82 करोड़ और 2020 में 85 करोड़ रुपये होगी. अगर कोई टीम तीन खिलाडिय़ों को रिटेन करती है, तो पहले खिलाड़ी को अधिकतम 15 करोड़, दूसरे को 11 करोड़ और तीसरे को सात करोड़ रुपये मिल सकेंगे. ऐसे में धोनी को तो 15 करोड़ मिलने तय हैं, जबकि रैना और जड़ेजा में दूसरे और तीसरे क्रम का खिलाड़ी कौन होगा, यह तय नहीं है.

Related posts

Leave a Reply