आईपीएल 2021- हर्षा भोगले ने आगे आईपीएल खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से पूछा सवाल, माही ने दिया ये जवाब 1

विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक महेन्द्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से अपनी कप्तानी का जादू दिखाया। महेन्द्र सिंह धोनी ने आईपीएल 14 के फाइनल मैच में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स को फिर से चैंपियन बनवा दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल इतिहास में अपना चौथा खिताब जीता।

चेन्नई के चैंपियन कप्तान धोनी क्या खेलेंगे अगले साल?

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में इस टीम ने 9वीं बार फाइनल में जगह बनायी, जिसमें से ये चौथा खिताब जीता। चैंपियन बनने के बाद धोनी अगले साल आईपीएल में खेलेंगे या नहीं ये सवाल हर किसी के मन में छाया रहा।

आईपीएल 2021- हर्षा भोगले ने आगे आईपीएल खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से पूछा सवाल, माही ने दिया ये जवाब 2

आईपीएल के अगले सीजन में महेन्द्र सिंह धोनी के नहीं खेलने की अटकलें पिछले कई दिनों से लगी हुई हैं। लगातार ये कहा जा रहा है कि धोनी अगले साल आईपीएल में शायद ही नजर आए। फैंस भी इस सवाल के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगले साल खेलने को लेकर धोनी ने दिया ये जवाब

महेन्द्र सिंह धोनी का इस सीजन में बल्लेबाजी से काफी खराब प्रदर्शन रहा। जिस कारण से उनके अगले सीजन में ना खेलने को लेकर तमाम तरह की बातें हो रही हैं। लेकिन धोनी ने चौथी बार सीएसके को चैंपियन बनाने के बाद इस सवाल का जवाब तो दिया, लेकिन सवाल बनाकर ही छोड़ दिया।

आईपीएल 2021- हर्षा भोगले ने आगे आईपीएल खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से पूछा सवाल, माही ने दिया ये जवाब 3

महेन्द्र सिंह धोनी ने प्रेजेंटेशन के दौरान अगले साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के सवाल को लेकर कुछ ऐसा जवाब दिया कि ये सवाल सवाल ही बनकर रह गया। धोनी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब देकर खुद के खेलनेको लेकर संस्पेंस ही रखा है।

धोनी ने कहा, अभी नहीं छोड़ा है आईपीएल

धोनी से कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अगले साल की प्लानिंग के बारे में पूछ ही लिया। इस सवाल के जवाब में कहा कि

“बहुत कुछ बीसीसीआई पर डिपेंड करेगा, क्योंकि 2 नई टीमें आने वाली है और मैं नहीं चाहता कि मेरी फ्रेंचाइजी को किसी तरह का नुकसान उठाना पड़े।”

आईपीएल 2021- हर्षा भोगले ने आगे आईपीएल खेलने को लेकर महेंद्र सिंह धोनी से पूछा सवाल, माही ने दिया ये जवाब 4

इसके बाद तो धोनी ने जो कहा उससे तो उन्होंने फैंस के इस इंतजार को इंतजार ही रहने दिया है कि उनका अगला कदम क्या होगा। क्योंकि उन्होंने कहा कि

“वैसे ये इतना अहम नहीं है कि मैं सीएसके के लिए खेलूंगा या नहीं, जरूरी ये है कि चेन्नई के लिए बेस्ट क्या रहेगा। कोर ग्रुप ने टीम को 10 साल तक संभाला है, अब हमें देखना है कि बेस्ट क्या है, वैसे मैंने अब अब तक नहीं छोड़ा है।”