महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पुरे करियर में अब तक खरीदी हैं ये 5 सबसे महंगी चीजें 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत में कुछ खिलाड़ियों ने एक बहुत ही खास संपत्ति बना ली है। विश्व क्रिकेट में वैसे इस मामले में भारतीय क्रिकेटर्स कुछ ज्यादा ही आगे हैं। भारतीय क्रिकेट में आज के दौर में कई खिलाड़ियों के पास खूब पैसा है, जिससे उन्होंने अपने पास बहुत बड़ी संपत्ति खड़ी कर दी है। जिसमें से एक से एक नाम मौजूद हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी के द्वारा बनायी गई 5 सबसे महंगी संपत्ति

इन सबसे रिचेस्ट भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का भी एक बड़ा स्थान हैं। महेन्द्र सिंह धोनी आज के समय में भारतीय क्रिकेट में दूसरे सबसे अमीर क्रिकेटर हैं, जिनके पास करोड़ो रुपये की संपत्ति है।

महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पुरे करियर में अब तक खरीदी हैं ये 5 सबसे महंगी चीजें 2

महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने खेल के दम पर आज बहुत ही बड़ी संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। उनके पास आज महंगी गाड़ियां, महंगा घर और बहुत पैसा है। धोनी के द्वारा बड़ी संपत्ति खड़ी की जा चुकी है, तो आज आपको बताते हैं धोनी के द्वारा बनायी गई 5 सबसे महंगी संपत्ति…

1.Confederate Hellcat X132 बाईक

महेन्द्र सिंह धोनी का बाईक से शुरुआत से ही प्रेम रहा है। धोनी ने अपने जीवन के शुरुआत से ही बाईक को लेकर खूब शौक दिखाया है। उनके जीवन की पहली बाईक यामाहा कंपनी की थी। जिसके बाद से तो उन्होंने आज तक कई बाईक्स का कलेक्शन अपने पास कर दिया है, जिसमें एक से एक महंगी बाईक हैं। इसी तरह से उनके पास Confederate Hellcat X132 नाम की एक बाईक है।

महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पुरे करियर में अब तक खरीदी हैं ये 5 सबसे महंगी चीजें 3

Confederate Hellcat X132 बाईक को उन्होंने 27 लाख रुपये में खरीदा था। आज इस बाईक की कीतम बढ़कर 30 लाख रुपये हो चुकी है।  धोनी की इस बाईक का लुक्स देखते ही बनता है। इस बाईक में 132 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ने की क्षमता है। जो उसे खास बनाता है तो साथ ही ये दुनिया की सबसे पावरफुल बाईक मानी जाती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse