रांची में दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिकेट से दूर रांची में दोस्तों के समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 

क्रिकेट से दूर रांची में दोस्तों के समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के बाद पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट नहीं खेले हैं. क्रिकेट से दूर रहने के बाद धोनी अपने परिवार और दोस्तों के समय बिता रहे हैं. रांची में टेनिस टूनामेंट खेल रहे धोनी इसके साथ अपने दोस्तों के समय बिता रहे हैं.

क्रिकेट से दूर रहकर दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं धोनी

क्रिकेट से दूर रांची में दोस्तों के समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 1

फ़िलहाल पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. जहाँ पर वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में धोनी का उनके दोस्तों के साथ बहुत वीडियो आ रहे हैं.

इसके अलावा जीवा धोनी के साथ भी धोनी के वीडियो लगातार आ रहे हैं. शनिवार को वो अपने बचपन के दोस्त के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. श्रीमत लोहानी नाम के उनका दोस्त अपना जन्मदिन मना रहा था. जहाँ पर धोनी अपने बचपन के दोस्तों के साथ नजर आयें.

एमएसके प्रसाद ने कहा धोनी का अब वापसी करना मुश्किल

क्रिकेट से दूर रांची में दोस्तों के समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 2

पिछले कुछ सीरीज से वो टीम के बाहर चल रहे हैं. उनके जगह टीम में अब ऋषभ पंत को मौका दिया जा रहा है. हालाँकि ऋषभ पंत एक विकेटकीपर के रूप में सफल नहीं हुए हैं. जिसके बाद फैन्स लगातार अपील कर रहे हैं की टीम में धोनी की वापसी कराई जाएगी.

लेकिन उसके बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बांग्लादेश दौरे के लिए टीम की चयन के बाद कहा था कि अब हम लोग धोनी से आगे बढ़ चुके है. अब मात्र युवा विकेटकीपर को ही मौका दिया जायेगा. इस बयान के बाद से धोनी के फैन्स बहुत ज्यादा निराश हैं.

टेनिस टूनामेंट खेल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट से दूर रांची में दोस्तों के समय बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी 3

क्रिकेट से दूर चल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी अब अपने होमटाउन में टेनिस टूनामेंट खेल रहे हैं. जहाँ पर आज उन्होंने एक शानदार मैच में उन्होंने जीत दर्ज भी कर ली है. कहा जा रहा हैं की श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से धोनी क्रिकेट में वापसी करने के बारें में सोच रहे हैं. लेकिन उसके लिए उन्हें घरेलू क्रिकेट भी खेलना होगा.

Related posts