रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने अपने पूरे करियर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ एक जबरदस्त दोस्ती स्थापित की। धोनी ने वैसे तो कई खिलाड़ियों के साथ गहरी दोस्ती रखी लेकिन इन सबके बीच अगर धोनी का सबसे खास दोस्त कोई रहा है तो वो हैं सुरेश रैना…. भारतीय टीम के लिए महेन्द्र सिंह धोनी और सुरेश रैना लंबे समय तक क्रिकेट खेले साथ ही धोनी को सुरेश रैना का साथ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी मिला जिससे इनकी दोस्ती में घनिष्ठता हो गई।

रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 2

धोनी को सुरेश रैना ने कैमरे के पीछे दिया था अलग व्यक्ति करार

सुरेश रैना ने हाल ही में महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर कई बाते बतायी। जिसमें सुरेश रैना ने धोनी को मजाकिया लहजे में कहा कि धोनी जैसा दिखते हैं वैसा हैं नहीं और वो कैमरा बंद होते ही धोनी का एक अलग ही व्यवहार नजर आ जाता है। धोनी को कैप्टन कूल के नाम से एक खास पहचान मिली हुई है जो उन्होंने अपने कप्तानी के दौरान ठंडे़ दिमाग से काम लेने के कारण दी गई है।

रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 3

सुरेश रैना के इस मजाकिया बयान पर धोनी की प्रतिक्रिया

सुरेश रैना ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियन नाम के कार्यक्रम में धोनी को लेकर कई राज खोले। वैसे सुरेश रैना ने धोनी को सबसे शानदार कप्तान बताया लेकिन जो सुरेश रैना ने धोनी को लेकर मजाक में कहा उसका आखिरकार धोनी ने जवाब दे ही दिया। धोनी ने सुरेश रैना की प्रतिक्रिया को लेकर कहा कि

रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 4

मैदान के बाहर चलता है जमकर मजाक

“वहां पर आपको बीच-बीच में कई क्षेत्र मिल जाते हैं जब आप मजाक कर सकते हैं और आनंद उठा सकते हैं। एक बार जब मैं मैदान में खेलता था तो मैं उनके बीच तो कोई मजाक नहीं करता, लेकिन ड्रेसिंग रूम के अंदर तो मैं बहुद ज्यादा मजे लेता हूं। मैं अपने आप को अपने खुद के तरीके से वहां पर पेश करता हूं। कि मुझे वहां पर क्या करना चाहिए।”

रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 5

वीडियो ऑफ द डे

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट का फैसला सरकार पर छोड़े

इसके साथ ही धोनी ने भारत-पाक मैच को लेकर भी आगे अपनी प्रतिक्रिया दी। इसमें धोनी ने कहा कि “जब भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट की बात होती है तो ये केवल एक खेल ही नहीं होता बल्कि उससे भी ज्यादा बड़ा होता है। ये कोई आसान फैसला नहीं है बल्कि ये एक राजनायिक और राजनीतिक फैसला है। तो ये एक बड़ा निर्णय है और मुझे लगता है कि ये हमे सरकार पर ही छोड़ देना चाहिए। अगर सरकार ये फैसला करती है तो हम जाएंगे और खेलेंगे और सरकार इसके खिलाफ कोई फैसला करती है तो हम उनके साथ दूसरे टूर्नामेंट में खेलेंगे।”

रैना ने कहा था कैमरा बंद होते ही चिल्लाने लगते है धोनी तो अब धोनी ने दिया रैना के इस आरोप का जवाब 6

Leave a comment