महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ साथ मे मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस 

वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी का विकल्प कहा जाता है. इसके साथ इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ता बहुत अच्छा है. ऋषभ पंत धोनी के भी पसंदीदा है. जिसके कारण अक्सर ये दोनों खिलाड़ी एक साथ नजर आ जाते हैं. अब दोनों दुबई में एक साथ मिलकर क्रिसमस मना रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं क्रिसमस

वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस 1

विश्व कप के बाद क्रिकेट से दूर चल रहे महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा समय में उनकी टीम में जगह लेने वाले युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बीच रिश्ते बहुत अच्छे माने जाते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद पंत दुबई पहुँच गये हैं. जहाँ पर पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पहले से मौजूद थे.

अब दोनों आज वहां पर क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी के ही एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर उसकी वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों खिलाड़ी एक अपने दोस्तों के मौजूद हैं और मुस्कारते हुए नजर आ रहे हैं. वेस्टइंडीज सीरीज के शुरुआत में भी पंत धोनी ने घर पर गये थे.

बल्ले से रन बना रहे हैं ऋषभ पंत

वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस 2

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गयी सीरीज में ऋषभ पंत ने अपने बल्ले से रन बनाये थे. लेकिन बतौर विकेटकीपर पंत ने कुछ गलतियाँ की थी. जिसमें सुधार के लिए खुद एमएसके प्रसाद ने भी बोला था.

हालाँकि उसके बाद भी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में ऋषभ पंत ही भारतीय टीम के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो बल्ले से साथ ही साथ बतौर विकेटकीपर भी भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे.

क्रिकेट से दूर चल रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

वीडियो : महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत साथ में मना रहे हैं दुबई में क्रिसमस 3

न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप का सेमीफ़ाइनल खेलने के बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट नहीं खेला है. उसके बाद से वो लगातार आराम कर रहे हैं. भारतीय टीम में अब उनकी वापसी बहुत मुश्किल नजर आ रही है. हालाँकि आईपीएल 2020 में वो एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे.

Related posts