ट्वीटर पर इस मामले में नंबर 2 पर हैं महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने के बाद भी ट्वीटर पर नंबर 2 पर मौजूद हैं महेंद्र सिंह धोनी 

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने के बाद भी ट्वीटर पर नंबर 2 पर मौजूद हैं महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन उसके बाद भी अब 2019 में वो ट्वीटर पर बहुत बड़े क्रिकेटरों की लिस्ट में ऊपर जगह बनाये हैं. उनसे आगे मात्र विराट कोहली मौजूद हैं. इस लिस्ट में कई और दिग्गज क्रिकेटर भी शामिल है.

महेंद्र सिंह धोनी ट्वीटर पर हैं नंबर 2 क्रिकेटर

तिरुवनंतपुरम

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 में बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है. विश्व कप के बाद वो क्रिकेट से दूर ही चल रहे हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव भी नहीं रहते हैं. लेकिन उसके बाद भी ट्वीटर पर सबसे ज्यादा चर्चा के मामले में वो नंबर 2 पर मौजूद हैं. फिलहाल धोनी रांची में फिर में फिर से बल्लेबाजी अभ्यास शुरू कर चुके हैं.

पहले नंबर पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मौजूद हैं. जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. इसके अलावा वो 2019 में अलग-अलग कारणों से चर्चा में बने रहते हैं. जिसके कारण भारत में सबसे ज्यादा ट्वीटर पर चर्चा में विराट कोहली ही रहते हैं.

लिस्ट पर टॉप 10 में सचिन और युवराज भी शामिल

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने के बाद भी ट्वीटर पर नंबर 2 पर मौजूद हैं महेंद्र सिंह धोनी 1

इस लिस्ट में नंबर 3 पर रोहित शर्मा और नंबर 4 पर क्रिकेट से संन्यास ले चुके दिग्गज सचिन तेंदुलकर मौजूद हैं. नंबर 5 पर इस लिस्ट में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग मौजूद हैं. जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. जहाँ पर नंबर 6 पर हरभजन सिंह तो नंबर 7 पर युवराज सिंह शामिल है.

जबकि आलराउंडर हार्दिक पंड्या नंबर 8 पर मौजूद हैं. नंबर 9 पर इस लिस्ट में स्पिन आलराउंडर हरभजन सिंह मौजूद हैं. जबकि चोट के कारण फ़िलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह नंबर 10 पर मौजूद हैं.

गौतम गंभीर को इस वजह से नहीं मिली जगह

सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहने के बाद भी ट्वीटर पर नंबर 2 पर मौजूद हैं महेंद्र सिंह धोनी 2

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर 2019 में लगातार खबरों में बने रहे हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहे हैं. अब क्रिकेटर से राजनेता बन चुके गौतम गंभीर को टॉप 10 राजनेताओं की लिस्ट में जगह मिली है. जहाँ पर वो नंबर 9 पर बने हुए हैं.

Related posts