वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी 

वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी

एमएस धोनी ने अपने प्रोफेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत सन 1998 में बिहार अंडर-19 टीम से की थी. 1999-2000 में धोनी ने बिहार रणजी टीम में खेलकर अपना पदार्पण किया. देवधर ट्रॉफी, दिलीप ट्रॉफी और इंडिया ए में केन्या टूर में किये गए प्रदर्शन की बदौलत उन पर राष्ट्रीय टीम चयन समीति ने ध्यान दिया.

सन 2004 के बांग्लादेश दौरे में धोनी को आखिरकार भारतीय टीम से खेलने का मौका मिल गया था. इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कई बड़े धमाके किये.

क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे धोनी

वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी 1

घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार रहे वसीम जाफर ने ट्विटर पर फैन्स से बातचीत के दौरान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर खुलासा किया है. ट्विटर पर एक फैन ने जाफर से धोनी के साथ गुजारे गए यादगार समय को लेकर सवाल किया, जिसपर उन्होंने रिएक्शन देते हुए दिलचस्प बात बताई.

वसीम जाफर ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे याद है जब भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए उसके एक या दो साल ही हुए होंगे, तो उस दौरान उसने मुझे बताया था कि वो क्रिकेट खेलकर 30-40 लाख रुपये बनाना चाहते हैं, जिसके बाद वो अपने होमटाउन रांची में जाकर आराम की जिन्दगी जी सके.”

अब 800 करोड़ की ही नेटवर्थ

वसीम जाफर का बड़ा खुलासा, क्रिकेट से सिर्फ 30-40 लाख कमाना चाहते थे महेंद्र सिंह धोनी 2

बता दें, कि धोनी उन भारतीय क्रिकेटरों में गिने जाते हैं, जिनकी कमाई करोड़ो में है. सूत्रों के मुताबिक वर्तमान समय में महेंद्र सिंह धोनी की नेटवर्थ कुल 800 करोड़ रूपये हैं. भले ही वर्तमान में महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम में नहीं हैं, लेकिन उनकी ब्रैंड वैल्यू कम नहीं हुई है.

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि, सभी को उम्मीद थी, कि वह विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे, लेकिन अब तक उन्होंने अपने संन्यास का कोई अधिकारिक ऐलान नही किया है. हालांकि वह विश्व कप के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल भी नहीं रहे हैं.

Related posts