भारतीय टीम के दूर महेन्द्र सिंह धोनी दिखे अब ये काम करते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया से दूर मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के साथ फूटबॉल खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो 

टीम इंडिया से दूर मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के साथ फूटबॉल खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से क्रिकेट के मैदान में नजर नहीं आए हैं। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के बाद से ही महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से पूरी तरह से दूर हैं।

विश्व कप के बाद से ही क्रिकेट के मैदान में नहीं उतरे हैं महेन्द्र सिंह धोनी

विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद से ही भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज खेल ली है।

टीम इंडिया से दूर मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के साथ फूटबॉल खेलते दिखे महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो 1

लेकिन उस सेमीफाइनल के बाद से ही महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान में नहीं उतरे हैं। महेन्द्र सिंह धोनी ने पहले वेस्टइंडीज और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से भी अपना नाम ले लिया।

महेन्द्र सिंह धोनी टीम से दूर सेना और परिवार के साथ बिताया समय

भारतीय टीम विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी लेकिन महेन्द्र सिंह धोनी ने उस दौरे पर अपने आपको अनुपलब्ध बताकर जम्मू-कश्मीर में सेना के साथ 15 दिनों का वक्त बिताया। जम्मू-कश्मीर से लौटने के बाद धोनी के टीम से जुड़ने की उम्मीद थी।

धोनी

लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में भी नहीं खेलें। और उस दौरान उन्होंने अपने घर-परिवार के साथ समय बिताया। महेन्द्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं।

अब धोनी दिखे मुंबई में अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल खेलते

जिसके बाद हाल ही में महेन्द्र सिंह धोनी के बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फुटबॉल खेलने का वीडियो सामने आया है। महेन्द्र सिंह धोनी मुंबई में हैं और छुट्टियां बिता रहे हैं।

महेन्द्र सिंह धोनी के मुंबई में अर्जुन कपूर और उनके दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलने की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। वैसे महेन्द्र सिंह धोनी खाली समय में अक्सर ही फुटबॉल खेलते नजर आ जाते हैं।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts