ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे यह शानदार कार 1

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज पर भारतीय टीम ने कब्जा जमाया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई क्रिकेटर चोटिल हुए जिसकी वजह से भारत के 6 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। सभी खिलाड़ियों की तारीफ हुई, इसी क्रम में आनंद महिंद्रा ने सभी डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करने को कहा।

भारतीय खिलाड़ियों को मिल रही है तारीफ़ें

ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे यह शानदार कार 2

आस्ट्रेलिया में जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ हो रही है। भारतीय टीम के लिए शानदार कप्तानी करने वाले स्टार क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे को खूब तारीफ़ें मिली। वहीं भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों की भी खूब तारीफ हो रही है।

आस्ट्रेलिया में शुभमन गिल, सुंदर, नवदीप सैनी, टी नटराजन, मोहम्मद सिराज ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था, वहीं शार्दूल ठाकुर अपना दूसरा टेस्ट मैच खेले थे। ऐसे में सभी खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। इन खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बाद बीजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सभी 6 खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करने को कहा है। उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी।

थार SUV गिफ्ट करेंगे आनंद महिंद्रा

ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे यह शानदार कार 3

आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सभी 6 खिलाड़ियों को SUV का तोहफा देने के बारे में कहा।  आनंद महिंद्रा ने मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभम गिल और नवदीव सैनी को यह बेहतरीन गिफ्ट देंगे।

यह पहली बार नहीं है कि आनंद ने किसी खिलाड़ी को तोहफा दे रहे हैं, इससे पहले भी उन्होंने कई बार ऐसा करके खिलाड़ियों का हौसला और मनोबल बढ़ाया हैं। आनंद ने इससे पहले TUV 300 किदांबी श्रीकांत को 2017 में सिरीज का टाइटल जीतने पर गिफ्ट की थी।

सभी युवा खिलाड़ियों ने मचाया था धमाल

ऑस्ट्रेलिया में डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा गिफ्ट करेंगे यह शानदार कार 4

आस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 5 क्रिकेटर और शार्दूल ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, टी नटराजन, नवदीप सैनी, सुंदर ने टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई थी। सुंदर और शार्दूल ने ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले गए मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाए थे।