INDvBAN, दूसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने बताई बांग्लादेश के हार की सबसे बड़ी वजह

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

INDvBAN, दूसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने बताई बांग्लादेश के हार की सबसे बड़ी वजह 

INDvBAN, दूसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने बताई बांग्लादेश के हार की सबसे बड़ी वजह

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा का यह 100वां टी-20 इंटरनेशनल मैच भी था। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं हुआ लेकिन भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर हो गया है।

कम स्कोर बनाया

INDvBAN, दूसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने बताई बांग्लादेश के हार की सबसे बड़ी वजह 1

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 153 रन बनाये। अंतिम तीन ओवर में उनके बल्ले सिर्फ 17 रन ही बना पाए। कप्तान महमुदुल्लाह ने कम स्कोर को टीम की हार की बड़ी वजह माना। इसके साथ ही उन्होंने रोहित शर्मा और शिखर धवन की तारीफ भी की। उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि यह बल्लेबाजी करने के लिए बहुत अच्छा विकेट था और 180 रन के लिए बचाव करने वाल स्कोर होता। उन्होंने (रोहित और शिखर) शानदार शुरुआत की और रफ्तार पकड़ी। इस तरह के विकेट पर कलाई के स्पिनर आपके टीम में होने का फायदा होता है और चहल ने दिखाया।”

अमिनुल की तारीफ की

INDvBAN, दूसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने बताई बांग्लादेश के हार की सबसे बड़ी वजह 2

बांग्लादेश के स्पिनर अमिनुल ने मैच में अच्छी गेंदबाजी की। उनके बाकी दो स्पिनरों ने जहाँ एक ओवर में 13 और एक ओवर में 21 रन दिए वहीं अमिनुल ने 4 ओवर में 29 रन देकर रोहित शर्मा और शिखर धवन का विकेट चटकाया। इस प्रदर्शन के लिए कप्तान महमुदुल्लाह ने उनकी तारीफ भी की। इसके साथ ही अगले मैच में बेहतर खेल दिखाने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा

“अमिनुल बांग्लादेश के लिए बड़ी खोज है और उसने जिस तरह की कोशिश की, उसे देखकर काफी ख़ुशी होती है। उम्मीद है कि वह इस तरह का प्रदर्शन जारी रखेगा। अगर हमें नागपुर में एक अच्छा विकेट मिलता है, तो हम बेहतर योजना बना सकते हैं और जितना हम कर सकते हैं उतना स्कोर करेंगे।”


Related posts