INDvBAN: महमुदुल्लाह ने मैच और सीरीज हारने की बड़ी वजह बताई

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

INDvBAN, तीसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने मैच और सीरीज हारने की बड़ी वजह बताई 

INDvBAN, तीसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने मैच और सीरीज हारने की बड़ी वजह बताई

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज का अंतिम मुकाबला नागपुर में खेला गया। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने मुकाबले को 30 रनों से अपने नाम कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया। भारत के लिए तेज गेंदबाज दीपक चाहर और शिवम दुबे ने बेहतरीन गेंदबाजी की। एक समय बांग्लादेश को 48 गेंदों में 69 रन चाहिए थे लेकिन मैच अपने नाम नहीं कर पाए।

हार की वजह बताई

महमुदुल्लाह

बांग्लादेश टीम अच्छी बल्लेबाजी कर रही थी और जीत उनकी झोली में दिख रही थी। इसके बाद दीपक चाहर और शिवम दुबे ने बांग्लादेश की बल्लेबाजी को पूरी तरह तहस नहस कर दिया। लगातार विकेट गिरने को बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने टीम के हार की सबसे वजह माना। मैच के बाद उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि नईम और मिथुन की साझेदारी ने हमें मौका दिया था। हमने तेजी से विकेट गंवाए और इससे हम खेल से पूरी तरह से बाहर हो गये। हमें 5 ओवरों में 49 रनों की जरूरत थी, हमारे पास एक मौका था, लेकिन हम चूक गए। लड़कों ने जो प्रयास किए हैं, वह देखने में अच्छा था।”

नईम की तारीफ की

INDvBAN, तीसरा टी-20: महमुदुल्लाह ने मैच और सीरीज हारने की बड़ी वजह बताई 1

बांग्लादेश के लिए युवा सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम ने बेहतरीन बल्लेबाज की। तमीम इकबाल की गैरमौजूदगी में उन्होंने तीनों मैच में रन बनाये। वह इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। अगर भारतीय टीम उनका विकेट नहीं लेती तो मैच भी गँवा सकती थी। उनके बल्ले से 48 गेंदों में 82 रन निकले। उनकी तारीफ में कप्तान महमुदुल्लाह ने कहा

“मुझे लगता है कि नाइम एक बहुत ही प्रतिभाशाली बल्लेबाज है, जिस तरह से उसने अपनी पारी खेली, वह बेहतरीन थी। तीनों सीमरों ने अपनी योजनाओं को अंजाम दिया और श्रृंखला में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। सीरीज का पहला मैच जीतने के बाद वह अच्छे तरीके से फिनिश नहीं कर पाए।”

Related posts