बांग्लादेश की हार के बाद बोले उनके कप्तान महमुदुल्लाह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बांग्लादेश की हार से नाराज कप्तान महमुदुल्लाह ने इन्हें माना दोषी 

बांग्लादेश की हार से नाराज कप्तान महमुदुल्लाह ने इन्हें माना दोषी

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को राजकोट में खेला गया। राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस दूसरे टी20 मैच में मेहमान बांग्लादेश की भारतीय टीम ने एक नहीं चलने दी और आसानी के साथ 8 विकेट से रौंद डाला।

बांग्लादेश को दूसरे मैच में मिली करारी हार

बांग्लादेश की टीम ने अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में दिल्ली में खेले गए पहले टी20 मैच में शानदार जीत हासिल की थी लेकिन राजकोट में बांग्लादेश की टीम पूरी तरह से फ्लॉप रही।

बांग्लादेश की हार से नाराज कप्तान महमुदुल्लाह ने इन्हें माना दोषी 1

बांग्लादेश की टीम की इस हार के साथ ही अब सीरीज भी 1-1 से बराबरी पर आ गई है जिसके बाद अब बांग्लादेश को भारत से पहली बार टी20 सीरीज जीतने के अपने सपने को पूरा करने के लिए तीसरे और आखिरी मैच में जबरदस्त खेल दिखाना होगा।

बांग्लादेश की टीम को दूसरे मैच में चूक पड़ी भारी

राजकोट में खेले गए दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश की टीम से कई गलतियां देखी गई। जिसमें बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी और फील्डिंग में भी काफी चूक नजर आयी। बांग्लादेश की टीम अपनी इन गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना चाहेगी।

बांग्लादेश की हार से नाराज कप्तान महमुदुल्लाह ने इन्हें माना दोषी 2

बांग्लादेश के कप्तान रियाद महमुदुल्लाह ने मैच के बाद माना कि उनकी टीम शुरुआत से ही मैच से बाहर नहीं थी बल्कि बीच की गलतियां उनकी टीम पर भारी पड़ी जिन्हें सुधारने की जरूरत है।

महमुदुल्लाह ने गलतियों से सीखने की कही बात

महमुदुल्लाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि

मुझे लगता है कि दबाव हम पर शुरू से सीधा नहीं था, लेकिन इस मैच में हमसे क्या गलतियां हुईं और अगले मैच के लिए उन गलतियों को सही करने की कोशिश करने के लिए एक यूनिट के रूप में सोचने की जरूरत है।

महमुदुल्लाह

महमुदुल्लाह ने टीम की हार के लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है। और इस बात को लेकर आगे कहा कि “मैं किसी को दोष नहीं देता। मुझे लगता है कि ये मैच की गति थी जिसे हमें समझने की जरूरत है। लेकिन हम उन चीजों को नहीं पहचान सके और हमारे ये रन कम पड़ गए।

 

Related posts