.......तो पाकिस्तान का कप्तान अपने युवा खिलाड़ियों के साथ करता है ये क्रूर हरकत, मलिक ने किया खुलासा 1

35 वर्ष की उम्र में भी पाकिस्तान के लिए निर्धारित ओवेर्स के मैचो में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे शोएब मलिक  को पाकिस्तान  की चैंपियन ट्रॉफी वाली टीम में जगह मिल गई है. और इसी सिलसिले में पाकिस्तान की एक वेबसाइट पैशन डॉट नेट ने शोएब मलिक का इंटरव्यू लिया और शोएब मलिक ने उन सवालो का बेबाकी से जवाब दिया. 

पत्रकार –  आपका फिटनेस स्तर आश्चर्यजनक है, रहस्य क्या हैIPL10: RPS v RCB: रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया

शोएब मलिक – यह आश्चर्यजनक हो सकता है  लेकिन, हाँ, मैं अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ. और यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है एक सफल एथलीट के लिए, फिटनेस उसकी ताकत होती है, फिटनेस कुछ ऐसा है जो आपको समय की अवधि में भी जोश व स्फूर्ति  देने में मदद करती है, इसीलिए  में अपनी  फिटनेस से कोई समझौता नहीं करता हूँ.

पत्रकार –  यूनिस खान के करियर पर आप क्या कहना चाहेंगे.

शोएब मलिक – वो एक महान प्लेयर है. यूनिस खान का करियर आश्चर्यजनक है. करीब 18,000 अंतरराष्ट्रीय रन का कैरियर और टेस्ट में 53 की औसत औसत विश्व स्तरीय है सच में वह चैंपियन खिलाड़ी है.

.......तो पाकिस्तान का कप्तान अपने युवा खिलाड़ियों के साथ करता है ये क्रूर हरकत, मलिक ने किया खुलासा 2

पत्रकार  –  दो अनुभवी पाकिस्तानी खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट छोड़ रहे हैं, क्या आपके लिए क्रिकेट की वापसी का कोई मौका है?

शोएब मलिक –  नहीं, बिल्कुल नहीं। मैंने टेस्ट क्रिकेट से रिटायर होने का फैसला पहले ही कर लिया है और मुझे उस फैसले के बारे में कोई पछतावा नहीं है मैंने आगामी प्रतिभा को लाने के लिए अपना स्थान छोड़ था और अभी भी चाहूँगा कि उनका स्थान कोई युवा खिलाड़ी ही ले.

पत्रकार  –  हमने सुना है सरफराज अहमद युवा खिलाड़ियों पर चिल्लाते है इस बारे में  क्या कहेंगे?

शोएब मलिक – सभी कप्तानों को एक स्थिति से निपटने की अलग-अलग शैली होती है, कुछ कप्तान ज्यादा आक्रमक होते है सरफराज भी थोड़ी आक्रमक और युवा है वह अनुभव के साथ कप्तान के रूप में सुधार कर लेगा मैंने भी किया था, और ऐसा ही होगा इसके बारे में मुझे कोई शक नहीं  है.IPL10: गुजरात बनाम पंजाब ये रहे मैच के 5 बड़े निर्णायक क्षण

पत्रकार – शाहिद अफरीदी  की पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स में शामिल होने कि खबरे है, तो क्या आप उनके साथ खेलने के लिए    उत्साहित है.

शोएब मलिक – हाँ, बिलकुल अगर वो कराची किंग्स के लिए खेलते है तो मुझे  बहुत ज्यादा खुशी होगी. उनके साथ खेलने का मै बहुत लुफ्त                               उठाता हूँ.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul