लसिथ मलिंगा मुंबई इंडियंस के साथ गेंदबाजी मेंटर के तौर पर जुड़े

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा

इंडियन प्रीमियर लीग में वैसे तो अब तक के दस सालों के इतिहास पर नजर दौड़ाई जाए तो कई स्टार परफॉरमर्स निकल कर सामने आए हैं। इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से आईपीएल में खासा नाम किया है। जब परफॉरमर्स की बात सामने आती है तो हम श्रीलंका के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को नहीं भूल सकते। लसिथ मलिंगा ने आईपीएल में जितने साल खेले उतने साल मुंबई इंडियंस की टीम का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 1

मुंबई इंडियंस के साथ लसिथ मलिंगा का रहा है बड़ा योगदान 

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए लसिथ मलिंगा ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से कई यादगार प्रदर्शन किए। लसिथ मलिंगा ने शानदार प्रदर्शन कर मुंबई इंडियंस के नाम अकेले दम पर कई जीतों की इबादत लिखी। लसिथ मलिंगा ने इंडियन प्रीमियर लीग में 110 मैच खेले और साथ ही इस लीग में सबसे ज्यादा 154 विकेट हासिल किए हैं। मलिंगा के योगदान को मुंबई इंडियंस भूल जाए ऐसा तो संभव नहीं लग रहा था।

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 2

लसिथ मलिंगा को ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने कर दिया था नजरअंदाज

लेकिन आईपीएल के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने अपने कई पुराने खिलाड़ियों को टीम के साथ बरकरार रखा लेकिन लसिथ मलिंगा और हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर दिया। हरभजन सिंह को तो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पाले में कर लिया लेकिन लसिथ मलिंगा को कोई खरीददार नहीं मिला। ऐसे में लसिथ मलिंगा के लिए ये एक बड़े झटके से तो बिल्कुल भी कम नहीं था ।

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 3

मुंबई ने मलिंगा को गेंदबाजी मेंटर के तौर पर किया नियुक्त

मलिंगा को इस बात की मलाल भी रहा होगा कि उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए न जाने कितनी जीत का योगदान दिया है लेकिन उनमें मुंबई ने दिलचस्पी नहीं दिखायी। लेकिन मुंबई इंडियंस ने अपनी इस भूल को पूरा करते हुए लसिथ मलिंगा को अपनी टीम में एक बड़ी जिम्मेदारी के लिए नियुक्त कर लिया है। लसिथ मलिंगा को मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम का गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया है। अब मलिंगा माहेला जयवर्धने के साथ कंपनी देते नजर आएंगे।

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 4

मलिंगा आईपीएल में फिर से जुड़ने पर हैं खुश

वैसे मुंबई इंडियंस ने पहले से ही अपने गेंदबाजी कोच के रूप में शेन बॉंड को रखा है। और अब लसिथ मलिंगा गेंदबाजी मेंटर के तौर पर नियुक्त किए गए हैं। मलिंगा को आखिरकार मुंबई इंडियंस ने किसी ना किसी रूप में हासिल कर ही लिया। इसको लेकर मलिंगा ने कहा कि

मुंबई इंडियंस के साथ बना रहने के लिए ये एक अच्छा मौका है। एक खिलाड़ी के तौर पर मैंने बहुत मजा किया और अब एक मेंटर के तौर पर मैं आगे देखता हूं।”

 

बड़ी खबर: इस आईपीएल टीम से आईपीएल 2018 में खेलते नजर आयेंगे लसिथ मलिंगा 5

Related posts

Leave a Reply