VIDEO: मालती चाहर ने अपने भाई दीपक चाहर और ड्वेन ब्रावो के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल बन चुकी इस हसीना ने किया ड्वेन ब्रावो संग जमकर डांस,देखें वायरल हो रही यह वीडियो 

VIDEO: आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल बन चुकी इस हसीना ने किया ड्वेन ब्रावो संग जमकर डांस,देखें वायरल हो रही यह वीडियो

हाल ही में, चेन्नई सुपर किंग्स तथा मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान सोशल मीडिया पर मिस्ट्री गर्ल वायरल हुई थी। लेकिन बाद में यह पता चला कि वह क्रिकेटर दीपक चाहर और राहुल चाहर की बहन मालती चाहर थीं जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने आयी थी क्योंकि दोनों भाई अलग-अलग टीमों में खेलते है। वहीं उन्होंने कई फोटो भी शेयर किये थे जिसमें वो धोनी के साथ भी नजर आ रही है।

VIDEO: आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल बन चुकी इस हसीना ने किया ड्वेन ब्रावो संग जमकर डांस,देखें वायरल हो रही यह वीडियो 1

इस प्रकार बिना कुछ बताये ही पता चल जाता है कि वह एमएस धोनी एक बहुत बड़ी फैन है और अब टीम के सदस्यों के साथ समय बिता रही है। इस दौरान उन्होंने कैरेबियन के चैंपियन के नए गीत पर ड्वेन ब्रावो और उसके भाई के साथ डांस करते हुए का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

VIDEO: आईपीएल की मिस्ट्री गर्ल बन चुकी इस हसीना ने किया ड्वेन ब्रावो संग जमकर डांस,देखें वायरल हो रही यह वीडियो 2

ब्रावो ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने के बाद पिछले महीने अपना नया गीत ‘रन द वर्ल्ड’ जारी किया था, जिसे उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। यहां तक ​​कि भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस गाने के लॉन्चिंग में उपस्थित हुए थे और उन्होंने मंच पर भी उनके साथ नृत्य किया था। कैरीबियाई क्रिकेटर का पहला सुपरहिट गाना ‘चैंपियन’ जिसने उन्हें इस क्षेत्र में आगे बढने में प्रेरित किया और ऐसा लगता है कि वह एक और पेशे में चले गए है।

वीडियो यहाँ देखिये:-

मालती चाहर ने जो यह वीडियो अपलोड किया है इसमें इनका भाई दीपक चाहर और टीम के साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो डांस कर रहे है जिसे इंस्टाग्राम पर एक घंटे के दौरान ही 40 हजार लोगों ने देख लिया था और खूब वायरल हो रहा है। इस प्रकार बहिन मालती इन दिनों भाई के सात समय बिता रही है लेकिन भाई दीपक चाहर अभी चोटिल है और कुछ मैचों में नहीं खेल पायेंगे इस कारण अभी आराम कर रहे है।

Related posts

Leave a Reply