दीपक चाहर को भारतीय टीम में जगह मिलने पर उनकी बहन मालती चाहर ने ऐसे जतायी खुशी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह 

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे की शुरूआत से ठीक पहले टीम के एक भारी और जबरदस्त झटका लगा है। विराट कोहली की सेना के सबसे महत्वपूर्ण गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बुमराह के बाहर होने के बाद राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टीम में पहली बार शामिल किया है।

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह 1

जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर

पिछले दो साल से भारतीय टीम की गेंदबाजी आक्रमण के सबसे खास हथियार रहे जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच से पहले फुटबॉल खेलने के दौरान चोट लगवा बैठे।

इस चोट के कारण टीम मैनेजमेंट ने जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में शामिल करने का जोखिम नहीं उठाया लेकिन अब बुमराह की चोट की जांच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर करने का फैसला किया। भारतीय टीम मैनेजमेंट वनडे और टेस्ट सीरीज से पहले बुमराह के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है।

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह 2

जसप्रीत बुमराह के स्थान पर दीपक चाहर को मिला मौका

जसप्रीत बुमराह के इंग्लैंड के खिलाफ 3 जुलाई से शुरू होने जा रही टी-20 सीरीज से बाहर होने के साथ ही आईपीएल में अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित करने वाले राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टीम में शामिल किया है। दीपक चाहर इन दिनों इंग्लैंड में भारत ए की टीम के साथ भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। दीपक चाहर के इसी प्रदर्शन पर टीम मैनेजमेंट ने गौर किया और टीम में जगह दी।

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह 3

दीपक चाहर को टीम इंडिया में मौका मिलते ही उनके घर पर छायी खुशी

राजस्थान के लिए एक उपयोगी ऑलराउंडर की भूमिका में नजर आने वाले दीपक चाहर का इसके साथ ही भारतीय टीम में खेलने का सपना साकार हो गया है। दीपक चाहर को इंडियन सीनियर टीम का कॉल आते ही उनके घर में खुशी की लहर सी छा गई है। दीपक चाहर के परिवार वालों का सबसे बड़ा सपना था कि दीपक एक दिन भारतीय टीम की जर्सी में नजर आए।

BREAKING NEWS: जसप्रीत बुमराह की जगह इंग्लैंड दौरे पर पहली बार मिली इस भारतीय खिलाड़ी को जगह 4

दीपक की बहन मालती ने इस तरह से की अपनी खुशी जाहिर

दीपक चाहर के भारतीय टीम में शामिल होने के बाद उनकी बहन मालती चाहर ने भी खुशी जतायी है। मालती चाहर ने अपने भाई के टीम में चयन होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपक चाहर को टीम में शामिल करने वाली खबर की फोटो पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि “मेरे पास अभी भी मेरे गूसबंप हैं। मेरे पिताजी फोन पर व्यस्त हैं। आखिरकार सपने सच हो गए। मेरे पास कोई शब्द नहीं हैं भाई…।”

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply