आईपीएल में मिस्ट्री गर्ल बनकर सामने आने वाली सीएसके क्रिकेटर की बहन तेज धूप में कर रही प्रैक्टिस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्रिकेटर की बहन मालती चाहर की कड़कती धुप में बल्लेबाजी प्रैक्टिस की वीडियो 

वीडियो : सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्रिकेटर की बहन मालती चाहर की कड़कती धुप में बल्लेबाजी प्रैक्टिस की वीडियो

आईपीएल के दौरान कई लोग अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचते हैं. जिसमें क्रिकेट प्रेमियों के अलावा सेलेब्रिटी भी शामिल होते हैं. इस आईपीएल सीजन के दौरान मैच देखने आयी मालती चाहर एक मिस्ट्री गर्ल बनाकर सामने आयी थी.

वह चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर की बहन की हैं. लेकिन जब वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जमकर चीयर कर रही थीं. तब किसी को उनके बारे में पता नही था. इसलिए वह एक मिस्ट्री बन गयी थीं.

मिस्ट्री गर्ल बनी मालती चाहर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक बार फिर वह चर्चा में हैं. जिसकी वजह है कि वह चाहर क्रिकेट एकेडमी में तपती धुप के दौरान प्रैक्टिस कर रही हैं. शानदार शॉट्स लगा रही मालती ने खुद ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

अच्छे बल्लेबाज की तरह कर रही हैं बल्लेबाजी

वीडियो : सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्रिकेटर की बहन मालती चाहर की कड़कती धुप में बल्लेबाजी प्रैक्टिस की वीडियो 1

मालती ने इन्स्टाग्राम पर अपनी प्रैक्टिस का वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्होंने लिखा ”मैं अभ्यास के लिए बाहर हूं. तेज धूप मार रही है. उन सभी खिलाड़ियों को सलाम है जो कड़ी धुप और कड़ी ठण्ड में खेलते हैं. यह लेदर की गेंद है”

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालती चाहर तेज धूप में बिना हेलमेट के नेट पर प्रैक्टिस कर रही हैं. जिस जगह वह प्रैक्टिस कर रही हैं वह आगरा स्थित चाहर क्रिकेट एकेडमी है. मालती की इस बैटिंग पर लोग उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें जब मालती चाहर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो उन्हें लोग पार्ले-जी गर्ल तक कहा जा रहा था. जबकि कुछ लोग उन्हें मिस्ट्री गर्ल के नाम से बुला रहे थे. जबकि बाद में पता चला था कि वह मिस्ट्री गर्ल कोई और नही बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करने वाले दीपक चाहर की बहन हैं.

Related posts

Leave a Reply